script

बिग बॉस के घर में सबको नचाने वाली Nikki Tamboli के हो रहे हैं खूब चर्चे, जानें इस एक्ट्रेस के अनसुने किस्से

Published: Oct 24, 2020 01:37:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Bigg Boss 14 के घर में Nikki Tamboli ने मचाया धमाल
निक्की तंबोली हैं साउथ एक्ट्रेस
विज्ञापनों में काम करते हुए शुरू किया करियर

Bigg Boss 14 Contestant Nikki Tamboli Known Unknown Facts

Bigg Boss 14 Contestant Nikki Tamboli Known Unknown Facts

नई दिल्ली। बिग बॉस के नए सीज़न का आगाज़ हो चुका है। हर सीज़न में कोई ना प्रतियोगी अपनी एक ऐसी छाप छोड़ देता है। जिससे सीज़न जाना जाता है। बिग बॉस का 13वां सीज़न जहां शहनाज गिल की वजह से जाना जाता है। वहीं इस बार बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) के घर में निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli ) का राज देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार के पहले एपिसोड में ही होस्ट सलमान खान ( Salman Khan ) निक्की की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दिए थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि था कि उन्हें अब तक निक्की ही इस सीज़न में ऐसी कंटेस्टेंट दिखाई दी हैं, जो की सीज़न को जीतने का दम रखती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के घर से लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने वाली निक्की तंबोली आखिर है कौन?

Nikki Tamboli

निक्की तंबोली का जन्म

महाराष्ट्र में सन् 1966 में निक्की का जन्म हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई औरंगाबाद से पूरी की है। निक्की ने अपने करियर की शुरूआत विज्ञापनों से की थी। बिग बॉस में निक्की ही पहली कंटेस्टेंट है, जिन्हें कन्फर्म किया गया है। सीनियर्स भी निक्की से काफी इम्प्रेस दिखाई दिए।

 

यह भी पढ़ें

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पर सोफिया हयात ने लगाए नेपोटिज्म का आरोप, बायकॉट की उठने लगी मांग

Nikki Tamboli
निक्की तंबोली करियर

निक्की एक सफल मॉडल हैं। साथ ही वह एक एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काम किया है। ‘कंचना 3’, ‘चिकती गदिलो चित्रकोट्टु’ और ‘थिप्पारा मीसम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ( Jaan Kumar Sanu ) संग उनका कनेक्शन ज्यादा दिखाई दे रहा है। वहीं जान में शो कई बार कह चुके हैं कि वह निक्की को काफी पसंद करते हैं।

Nikki Tamboli

सोशल मीडिया

साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख 84 हज़ार फॉलोअर्स हैं। बिग बॉस के आने के बाद उनकी लोकप्रियता और काफी बढ़ गई है। घर में आने के बाद से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है।

 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने लगाया सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस से घर छोड़ने की मांगी परमिशन

Nikki Tamboli

पर्सनल लाइफ

निक्की तंबोली की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो खबरें आई थीं कि वह डीजे रोहित गिदा को डेटिंग कर रही है। अपने रिश्तों को लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं। इन दिनों घर में निक्की संग उनकी दोस्तों की लड़ाई होती हुई दिखाई दे रही है। घर में उनके दोस्तों द्वारा उन्हें कैप्टन ना बनाए जाने पर वह काफी नाराज़ दिखाई दीं।

ट्रेंडिंग वीडियो