scriptBigg Boss 13: जब सलमान के सामने आया ऐश्वर्या राय का नाम, सुनते ही हो गई ऐसी हालत | bigg boss 13 When Aishwarya Rai's name came in front of Salman khan | Patrika News

Bigg Boss 13: जब सलमान के सामने आया ऐश्वर्या राय का नाम, सुनते ही हो गई ऐसी हालत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 01:36:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान ने शो में सभी कंटेस्टेंट्स से किए ये सवाल
बिग बॉस’ में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला
‘बिग बॉस 13’का पहला ‘वीकेंड का वार’ में हुआ कुछ ऐसा

salman-angry.jpeg

,,

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में जहां सलमान खान घरवालों के साथ मजाक मस्ती करते नजर आए तो वही कुछ लोगों की जमकर क्लास भी लगाई। कंटेस्टेंट से पूरे सप्ताह का जबाब सवाल पूछने के बाद सलमान खान उस समय असहज हो गए जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र हुआ।
सलमान खान ने शो में सभी कंटेस्टेंट्स से पूछा था कि उन्हें घर के सभी सदस्यों में सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन किसका लगता है तो इसके जवाब में ज्यादातर ने शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का नाम लिया। तब सलमान ने सिद्धार्थ डे की क्लास लगा दी और कहा कि तुम इन दोनों के बीच में क्यों आ रहे हो?

bigg-boss-13_salman.jpeg

सिद्धार्थ डे ने कहा कि सर आपकी फिल्म थी हम दिल दे चुके सनम, उसमें अजय देवगन आखिर में ऐश्वर्या राय को ले गए थे। क्या आप अजय देवगन, पारस सलमान खान और शहनाज पंजाब की कटरीना कैफ नहीं ऐश्वर्या राय है। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर सलमान थोड़ा सा असहज हो गए।
इसके अलावा सलमान ने शेफाली बग्गा के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि उनका फैसला अच्छा था। उन्होंने घर की क्वीन बनने के लिए अपना नाम लिया था। सलमान ने शेफाली की तारीफ करते हुए कहा अच्छा हुआ तुम बाकियों की तरह भेड़ चाल में नहीं चलीं। इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई की भी जमकर क्लास ली।
आपको बता दें कि पूरे हफ्ते ‘बिग बॉस’ में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ‘बीबी हॉस्पिटल टास्क’ से लेकर शेफाली बग्गा के निजी कमेंट तक सभी चीजों ने घर में बवाल मचाया। यह ‘बिग बॉस 13’ का पहला ‘वीकेंड का वार’था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो