Bigg boss 13: शहनाज़ और सिद्धार्थ का हुआ ब्रेकअप, सिड ने सना पर लगाया बड़ा आरोप

By: Neha Gupta | Published: 22 Jan 2020, 10:27 AM IST
sidnaa_1.jpg

  • शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ का हुआ ब्रेकअप
  • सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने शहनाज़ पर मां बाप का सगा ना होने का लगाया आरोप
  • शहनाज ने आरती का साइड लेने पर सिड को दी गाली

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss 13) में हर रोज़ नया ड्रामा देखने को मिलता है। शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के रिश्ते पर लगातार सवाल उठते रहे हैं कि आखिर दोनों के रिश्ता घर के बाहर कैसा रहेगा। इसको लेकर सलमान सिद्धार्थ को समझा भी चुके हैं कि वो शहनाज़ से दूर रहें। हालांकि शहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों ने ही अपने प्यार का इज़हार बार-बार घर में खुलकर किया है। लेकिन अब लगता है इनके रिश्ते पर ब्रेक लग गया है। सिद्धार्थ ने शहनाज़ से अब अपना रिश्ता खत्म कर लिया है।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) में बातचीत के दौरान बहस छिड़ गई जिसमें सिड ने शहनाज को काफी कुछ कह दिया। सिद्धार्थ ने कहा- जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता वो किसी का सगा नहीं होता... समझी और तूने ये सौ बार दिखा दिया। मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं। मैंने बहुत बार देखा.. तीन महीनों में, तेरे तरीकों को कई बार बच्चा समझ कर जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर जाने दिया.. पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहता हूं। इसके बाद शहनाज रोने लगी और बार-बार अपने मां-बाप वाली बात पर सवाल पूछती रही। लेकिन सिद्धार्थ ने इस पर कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा मुझे लगा तो बोल दिया।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इसके बाद सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) से कहती हैं कि तुझे मेरी स्टोरी पता भी है। जब नहीं पता तो मत बोल। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच भी मंगलवार के एपिसोड में झगड़ा देखने को मिला। जिसके बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया। साथ ही इस बार सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया जो देखकर शहनाज भड़क गई और उन्होंने गाली भी दी।