scriptBIGG BOSS 12: दीपक ने की सारी हदें पार! कंटेस्टेंट की सेक्सुएलिटी पर सवाल कर कहा-उनसे डर रहा हूं… | bigg boss 12 deepak thakur said he had fear of nirmal singh | Patrika News

BIGG BOSS 12: दीपक ने की सारी हदें पार! कंटेस्टेंट की सेक्सुएलिटी पर सवाल कर कहा-उनसे डर रहा हूं…

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2018 08:46:45 am

Submitted by:

Riya Jain

दीपक ठाकुर जितनी अपनी मस्ती के लिए लाइमलाइट में आ रहे हैं वहीं उनकी कुछ बातों से घरवाले भी काफी गर्माते दिखाई दे रहे हैं।

bigg boss 12 deepak thakur said he had a fear of nirmal singh

bigg boss 12 deepak thakur said he had a fear of nirmal singh

सलमान खान का रिएलिटी शो ‘बिग बॅास 12’ शुरु हो चुका है। शो में अब धीरे-धीरे लोग खुलते नजर आ रहे हैं। शो में लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट में बहस हो ही जाती है। सेलिब्रिटी हो या कॅामनर खेल दोनों तरफा बराबरी का चल रहा है।

bigg-boss-12

पर घर में जो शख्स सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है वो है दीपक ठाकुर। पहले ही दिन से वह अपने गानों और जोक्स से लोगों का मनोरंजन करने में जुटे हैं। कहा जा सकता है कि उनके होने की वजह से सभी कंटेस्टेंट्स थोड़ा बहुत हंस लेते हैं।

पर जहां वह अपनी मस्ती के लिए लाइमलाइट में आ रहे हैं वहीं उनकी कुछ बातों से घरवाले भी काफी गर्माते दिखाई दे रहे हैं। बता दें उन्होंने हाल में जसलीन पर गोरे रंग को लेकर कमेंटबाजी की थी। पर इस बार उन्होंने हद तब पार की जब उन्होंने निर्मल सिंह पर निशाना साधा है। दीपक ने निर्मल को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया है जिससे घर में नया बखेड़ा शुरु हो सकता है।

bigg-boss-12

दरअसल दीपक ने निर्मल की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाया और आपको बता दें कि ऐसा करके दीपक ने बिग बॉस के एक अहम नियम को तोड़ा है और हो सकता है कि पहले ही वीकेंड के वार पर दीपक सलमान के गुस्से का शिकार हो जाए।

इस शो के एक अनसीन फुटेज में दीपक अपनी पार्टनर वानी और जयपुर की खान सिस्टर्स के साथ मिलकर निर्मल सिंह की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाते है और कहते है कि इनके अरमानों की लगेगी समाधि। ऐसा कहने के तुरंत बाद दीपक निर्मल की ओर इशारा करते हुए कहते है कि इनकी पत्नी को ये सवाल पूछना चाहिए कि आखिर वह उनसे दूर क्यों भागे?

bigg-bigg-12

इसी बीच दीपक ने कहा उन्हें तो अब घर में डर लगने लगा है। इसके तुरंत बाद निर्मल ने भी तपाक से कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें वॉर्निंग दी है और कहा है कि अगर वह घर में किसी लड़की के चक्कर में पड़े तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा।

तो कहा जा सकता है कि बिग बॅास में फुलआॅन ड्रामा शुरू हो चुका है। अब तो बस वीकेंड के वार का इंतजार है जब सलमान एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो