script‘Bigg Boss’ में साधारण सी दिखने वाली उर्वशी का नया अवतार देख उड़ जाएंगे होश | Bigg Boss 12 contestant Urvashi Vani gets a glamorous makeover | Patrika News

‘Bigg Boss’ में साधारण सी दिखने वाली उर्वशी का नया अवतार देख उड़ जाएंगे होश

locationमुंबईPublished: May 25, 2019 04:06:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उर्वशी वाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर ….

Urvashi Vani

Urvashi Vani

रियलिटी शो ‘Bigg Boss’ सीजन 12 ने कई कॉमनर्स को लोगों के बीच खूब फेमस किया। बिहार की रहने वाली उर्वशी वाणी ने दीपक ठाकुर के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में कदम रखा था। इस शो के बाद उर्वशी का बदला हुआ लुक इनदिनों काफी चर्चा में है। सीधी सादी करने वाली उर्वशी का आजकल ग्लैमर्स अवतार देखने को मिला है।

 

Urvashi Vani

उर्वशी वाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इस फोटोज में वह वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड वाइट कलर की ड्रेस में वह कयामत ढा रही हैं। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर उर्वसी ज्यादातर इंडियन आउटफिट्स में दिखी थीं।

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्वशी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी अपनी नई तस्वीरों के जरिए धमाल मचाती रहती है। उर्वशी के ट्रांसफॉर्मेशन लुक सभी जमकर तारीफ भी कर रहे है। वह फिलहाल मुंबई में हैं और इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं।

Urvashi Vani

ट्रेंडिंग वीडियो