script

सलमान के मेकअप मैन ने पार्टी के दौरान सपना- अर्शी संग की छेड़छाड़, उसके बाद जो हुआ…

Published: Jan 16, 2018 04:40:13 pm

Submitted by:

Riya Jain

रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में चूर एक शख्स पार्टी में लड़कियों के साथ डांस करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है वह सलमान…

bigg boss 11

bigg boss 11

बिग बॅास 11 ग्रेंड फिनाले काफी धमाकेदार साबित हुआ। मकर सक्रांती के इस शुभ अवसर पर जहां सुबह पतंगबाजी का सिलसिला चला वहीं शाम को हर घर में बिग बॅास ग्रेंड फिनाले का एपिसोड चला। कही हिना खान के फैन्स उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे तो कहीं शिल्पा शिंदे के फैन्स सोशल मीडिया पर शिल्पा को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे थे।


सबकी धड़कने तब बड़ी जब सलमान ने विनर का नाम अनाउंस किया। और देखते ही देखते शिल्पा शिंदे इस शो की विनर बन गई।और हिना खान ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। लेकिन इस खुशी के दौरान भी कुछ एसी चीजें हुई जिन्हें सुन आप हैरान रह जाएंगे।

बता दें ग्रेंड फिनाले के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने लोनावला में जमकर पार्टी की। और इस पार्टी में सलमान खान भी थिरकते दिखाई दिए।बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की पार्टी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे प्रियांक शर्मा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में अर्शी खान, बेनाफ्शा और सपना चौधरी साथ में ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं।


लेकिन इस वीडियो में आपको एक अनजान व्यक्ति भी दिखाई देगा जिसकी हरकतों से आप गर्मा जाएंगे। जी बता दें पार्टी में इन लड़कियों के साथ शराब के नशे में नांचता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स अर्शी, सपना और बेनाफ्शा के साथ डांस करने की कोशिश कर रहा है और उनके ही आसपास मंडरा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये शख्स कौन है?

रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में चूर जो शख्स पार्टी में लड़कियों के साथ डांस करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है वह सलमान का मैकअप आर्टिस्ट राजू नाग है। पार्टी में नाग ने काफी शराब पी ली थी, जिसकी वजह से वह अपना होश खो बैठे थे और लड़कियों के साथ डांस करने की कोशिश करने लगे थे। उनके इस बर्ताव के कारण बिग बॉस के प्रतिभागियों को थोड़ी परेशानी भी हुई। जब सलमान को नाग की इस शर्मनाक हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने फौरन ही उसे मुंबई भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो