scriptSHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ? | sunil grover wishes kapil sharma all the best for his upcoming movie firangi tweet goes viral friends again | Patrika News
Tv Entertainment

SHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ?

SHOCKING: सुनील ने कुछ इस तरह बढ़ाया कपिल की तरफ दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगा नई शुरुवात?

Aug 25, 2017 / 04:05 pm

Riya Jain

kapil sharma and sunil grover

kapil sharma and sunil grover

जैसा की हम सब जानते हैं पिछले साल दी कपिल शर्मा शो के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच काफी अनबन हो गई थी जिसके चलते सुनील ने दी कपिल शर्मा शो को गुड बॅाय कह दिया था। कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बाद भी सुनील ने शो में वापसी करने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन लगता है अब सुनील ग्रोवर का गुस्सा ठंडा हो रहा है।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना इस बार सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा को लेकर एक सॅाफ्ट कॅार्नर दिखाई दिया।

हाल ही में सुनील ग्रोवर के एक फैन ने जब उनसे सोशल मीडिया पर पूछा की वो कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के लिए क्या कहेंगे तो सुनील ने लिखा,- ऑल दी बैस्ट!!!


इस बात से ही कपिल और सुनील के फैन्स इतने खुश हुए की उनके सिर्फ इन तीन शब्दों पर 1000 से भी ज्यादा लाइक्स और 100 से भी ज्यादा रीट्वीट्स आ गए।

चौंकाने वाली बात तो ये है की इस ट्वीट पर कपिल शर्मा ने भी लिखा और कहा,- थैंक्यू पाजी…


खेर इनकी ये छोटी शुरुवात ही फैन्स के लिए काफी है। वैसे देखा जाए तो फिल्म फिरंगी सुनील ग्रोवर के लिए भी बहुत खास है। फिरंगी की चर्चा तब से हो रही है जब से सुनील और कपिल के बीच गहरी दोस्ती थी। उन दिनों शो के दौरान अक्सर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में फिल्म का प्रमोशन किया करते थे।

उम्मीद करते हैं की सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दूरियां एक बार फिर दोस्ती में बदल जाए और वे जल्द से जल्द दी कपिल शर्मा शो में वापसी कर लें।

 

Home / Tv Entertainment / SHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो