राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू मिनी ट्रक पलटा, हादसे में आधा दर्जन यात्री हुए घायल

By: Pawan Kumar Sharma

Published On:
Jun, 12 2019 11:07 AM IST

  • सूचना पर एम्बूलेंस घायलों को देवली अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

     

देवली. राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-कोटा पर मंगलवार दोपहर टीकड़ गांव के समीप बंूदी की ओर से आ रहा मिनी ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। वहीं यात्रियों को बाहर निकलने के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसे दमकल की सहायता से बुझाया गया।


पुलिस ने बताया कि घायलों में अधिकतर बंूदी जिले के अलोद गांव के निवासी है। इनमें अकलाख हुसैन, सुरेश मीणा, जायद हुसैन, भोजराज मीणा निवासी अलोद व श्योजी प्रजापत निवासी दबलाना जिला बंूदी है।

 

ट्रक सवार सभी लोग गेहंू भराई के कार्य से देवली आ रहे थे। इस बीच टीकड़ के समीप मिनी ट्रक बेकाबू होकर राजमार्ग के समीप खाई में पलट गया। इसमें सवार सभी घायल हो गए।

 

सूचना पर एम्बूलेंस घायलों को देवली अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जिनका चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। उधर, हादसे के बाद मिनी ट्रक में आग लग गई।

 

कुछ ही देर में आग की लम्बी लपटे उठने लगी। पुलिस ने देवली से दमकल बुलाकर आग पर काबू पाया। लोगों ने बताया कि समय रहते घायल बाहर नहीं निकले पाते तो, बड़ा हादसा हो सकता था।

 

टक्कर से दो जनों की मौत
टोंक.लाम्बाहरिसिंह. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर स्थित उनियारा खुर्द गांव के समीप मंगलवार को कार की टक्कर से बाइक सवार महिला-पुरुष की मौत हो गई। थाना प्रभारी नरपत राम ने बताया कि मृृतक देवली थानान्तर्गत रघुनाथपुरा गांव निवासी महावीर धाकड़( 30) व अनिता धाकड़ (26 ) है।

 

मृतक महावीर बाइक से छोटे भाई रामराय की पत्नी अनिता को लेकर मालपुरा आ रहा था। उनियाराखुर्द गांव के समीप सामने से तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। इससे महावीर की मौके पर मौत हो गई।

 

गम्भीर घायल अनिता को मालपुरा सीएचसी से जयपुर रैफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक महावीर का मालपुरा अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर मृतक के भाई रामराय ने मामला दर्ज कराया।

Published On:
Jun, 12 2019 11:07 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।