scriptटेम्पो की टक्कर बाइक सवार की तो ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत | Two people killed in accidents | Patrika News

टेम्पो की टक्कर बाइक सवार की तो ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

locationटोंकPublished: Oct 24, 2018 07:28:46 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलीगढ़. क्षेत्र के सोप पुलिस थानान्तर्गत आमली रेलवे स्टेशन पर सुबह छह बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सोप थानाधिकारी तेजाराम चौधरी ने बताया कि मृतक जुगराज बैरवा (20) निवासी आमली है।
मृतक युवक मानसिक रूप से कमजोर है, जो सोमवार सुबह आमली रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आ गया। सूचना पर मौके पर सोप थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया। सोप थानाधिकारी चौधरी ने बताया कि मृतक जुगराज बैरवा पहले भी आमली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आते-आते बाल-बाल बच गया था।

टेम्पो की टक्कर से एक की मौत

निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बिसलपुर प्लांट के समीप टेम्पो की टक्कर लग जाने से बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी महावीरप्रसाद शर्मा ने बताया कि मोतीलाल (32) पुत्र लादूलाल गुर्जर निवासी झिलाय बाइक पर सवार होकर थली बासड़ा गांव से निवाई की ओर आ रहा था,
जिसके बीसलपुर फिल्टर प्लांट के समीप टेम्पो की टक्कर लग जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाने पर जयपुर रैफर कर दिया। घायल ने बीच रास्ते में जयपुर से पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द किया।
नहीं हुई शिनाख्त
टोंक. कोतवाली थाना पुलिस सआदत अस्पताल में मिले शव की शिनाख्त में जुटी रही। ये शव पुलिस को सोमवार को मिला था। शिनाख्त के लिए शव सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। थाना प्रभारी बी. एल. मीणा ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 70 साल है। वह कई दिनों से शहर में घूम रहा था। उसके हुलिए से वह मानसिक रोगी लगता है। गत दिनों बीमार होने पर लोगों ने उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो