अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार महिला-पुरुष हुई की मौत

By: Pawan Kumar Sharma

Published On:
Jun, 12 2019 07:06 PM IST

  • मालपुरा अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर मृतक के भाई रामराय ने मामला दर्ज कराया।

टोंक.लाम्बाहरिसिंह. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर स्थित उनियारा खुर्द गांव के समीप मंगलवार को कार की टक्कर से बाइक सवार महिला-पुरुष की मौत हो गई। थाना प्रभारी नरपत राम ने बताया कि मृृतक देवली थानान्तर्गत रघुनाथपुरा गांव निवासी महावीर धाकड़( 30) व अनिता धाकड़ (26 ) है।

 

मृतक महावीर बाइक से छोटे भाई रामराय की पत्नी अनिता को लेकर मालपुरा आ रहा था। उनियाराखुर्द गांव के समीप सामने से तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। इससे महावीर की मौके पर मौत हो गई।

 

गम्भीर घायल अनिता को मालपुरा सीएचसी से जयपुर रैफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक महावीर का मालपुरा अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर मृतक के भाई रामराय ने मामला दर्ज कराया।

 

ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से एक की मौत
रानोली कठमाणा. क्षेत्र के मोटूका के पास बीती रात्रि को एनएच 12 पर एक टै्रक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटा हो गई। इसमें एक व्यक्ति टै्रक्टर के नीचे दब गया। इसकी जानकारी एनएचआई के हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारी रमेश गुर्जर, देवनारायण गुर्जर एवं जीतू को चला। ट्रैक्टर ट्रॉली सडक़ से दूरे गड्डे में जाकर गिरी हुई थी।

 

जिसमें ट्रैक्टर पलटा हुआ था तथा उसके नीचे एक व्यक्ति दबा हुआ था। हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारियों ने हाईवे पर रोडवेज बस रूकवाकर यात्रियों की मदद से नीचे दबे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला। इसके हाइवे की एंबुलेंस से उसे सआदत अस्पताल टोंक पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

एंबुलेंस कर्मचारियों ने मौके से ही बरौनी थानाधिकारी रामकृष्ण चौधरी को भी घटना की जानकारी दे दी थी। इस पर थानाधिकारी, हैड कांस्टेबल गणपतसिंह जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे तथा उसके बाद टोंक सआदत अस्पताल पहुंचे।

 

मृतक के पास निकले पहचान कार्ड से उसकी पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी गई। मृतक की पहचान हंसराज जाट पुत्र गोपाल जाट (45) निवासी दौताना के रूप में हुई।

 

सूत्रों के मुताबिक हंसराज रात्रि को 1.30 बजे घर से निकला था। पुलिस को घटना की सूचना 2.15 बजे मिली। पुलिस मौका मुआयना के आधार पर ट्रैक्टर ट्रॉली पर स्क्रेच हैं।

 

ऐसे में यह घटना अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर कर पलटा खाने पर हुई हैं।

 

Published On:
Jun, 12 2019 07:06 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।