परिवारजन छत पर सोते रहे, चोरों ने नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

By: Pawan Kumar Sharma

Updated On:
15 Jul 2019, 08:43:01 PM IST

  • Theft incident कस्बे में एक मकान से चोर रविवार रात को ताले तोडकऱ भीतर रखी नकदी, जेवरात व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

टोडारायसिंह. कस्बे में खरेड़ा रोड स्थित एक मकान से चोर रविवार रात को ताले तोडकऱ भीतर रखी नकदी, जेवरात व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

 

वारदात के दौरान पीडि़त अब्दुल गफ्फार व परिवार के सदस्य छत पर सो रहे थे। पुलिस के अनुसार घटना कस्बे के वार्ड 17 में रविवार रात करीब 12 बजे बिजली गुल होने पर अब्दुल गफ्फार के सभी परिजन खरेड़ा रोड स्थित मकान की छत पर सोने चले गए थे।

read more: पुलिस को पांच दिन का अल्टीमेटम दे विधानसभा के घेराव की दी चेतावनी

इसी बीच चोर मकान के मुख्य गेट का ताला तोडकऱ भीतर घुस गए, वहीं कमरों का ताला तोडऩे के बाद भीतर अलमारी व लोहे के बख्सों के ताले तोडकऱ उनमें रखे सोने व चांदी के जेवरात, करीब 70 हजार रुपए नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

 

घटना की जानकारी सुबह हुई जब अब्दुल गफ्फार व घर से सदस्य छत से नीचे आए, जहां कमरा खुला होने के साथ सामान बिखरा पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच यथा स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

read more:आर्थिक तंगी की मार : बिना उपचार कराए हॉस्पिटल से घर लौटी दम्पती, मकानों में करंट दौडऩे हुई थी घायल

 

सूने मकान में हुई चोरी
निवाई.भरकुआं तालाब रोड पर स्थित सूने मकान में चोरी हो गई। निवाई पुलिस ने बताया कि सत्यनारायण पुत्र अमरचंद कोली ने मुकदमा दर्ज करवाया कि वह परिवार सहित पुराने मकान पर गए हुए थे।

 

पीछे से चोरों ने घर में रखा आटे का पीपा, बक्सा, पंलग, रजाई गद्दे, स्टोव, खाने के बर्तन सहित घरेलू सामान चुराकर ले गए। इसी प्रकार निवाई शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए दो जनों की जेब से कोई पर्स पार कर ले गया। पीडि़त हनुमान श्रीमाल की पर्स में करीब 5 हजार रुपए थे। दूसरे पीडि़त शिवराज चंवरिया के पर्स में करीब दो हजार रुपए और एटीएम कार्ड था।

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Updated On:
15 Jul 2019, 08:43:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।