scriptअगले दिन जानी थी बेटे की बारात, पिता के साथ जो हुआ वो भगवान किसी के साथ ना करे | The son's wedding procession was to go to Rajasthan the next day, may God not do to anyone what happened to the father | Patrika News
टोंक

अगले दिन जानी थी बेटे की बारात, पिता के साथ जो हुआ वो भगवान किसी के साथ ना करे

Rajasthan News: दुकान पर बेटे की शादी के लिए पुत्रवधु के लिए बनाए गए जेवरात लेने आए किसान का 8 लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया।

टोंकApr 23, 2024 / 11:27 am

Santosh Trivedi

bag theft
Tonk News: टोडारायसिंह थाना इलाके की एक दुकान पर बेटे की शादी के लिए पुत्रवधु के लिए बनाए गए जेवरात लेने आए किसान का नोटों से भरा बैग चोरी हो गया। पीड़ित ने थाने में आठ लाख रुपए से भरा बैग चोरी का मामला दर्ज कराया है। इधर, चोरो की तलाश में तत्परता के बीच पुलिस ने मुख्यबाजार स्थित प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले है
पुलिस के अनुसार पीड़ित बनेड़िया बुजुर्ग निवासी शंकरलाल जाट है। शंकरलाल ने एक दिन पहले बेटी की विवाह किया था। सोमवार को उसके बेटे की बारात लेकर गणेती जाना था। जिसके तहत शंकरलाल दोपहर 2 बजे बाद उसके साळे के साथ शहर में चारभुजानाथ मंदिर के निकट स्थित स्वर्णकार जटाशंकर-अशोक कुमार की दुकान पर नोटों से भरा बैग लेकर पुत्रवधु के लिए बनाए गए सोने-चांदी के जेवरात लेने आया था। जहां, दुकानदार जेवरात तौल रहा था। वहीं पीड़ित शंकर नोटों से भरा बैग दुकान पर रखकर दुकानदार से बाते करने लगा।
इसी बीच अज्ञात व्यक्ति नोटों से भरा बैग चोरी कर ले गया। पीड़ित ने बताया बैग में करीब आठ लाख रुपए रखे थे। मौके पर बैग नहीं पाकर पीड़ित के होश उड़ गए। आस पास तलाश की, बैग नहीं मिलने पर शंकरलाल ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इधर, थाना प्रभारी राजेन्द्र कमाण्डो ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य बाजार में नीजि प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से तहकीकात करने के साथ संदिग्ध के फुटेज जारी किए है। जिनमें बाल अपचारी होने की संभावना जताई है।

Home / Tonk / अगले दिन जानी थी बेटे की बारात, पिता के साथ जो हुआ वो भगवान किसी के साथ ना करे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो