scriptटोंक में स्टेडियम में होगी मुख्यमंत्री की सभा, अधिकारियों ने लिया हेलिपेड का लिया जायजा | The Chief Minister will be in the stadium in Tonk | Patrika News

टोंक में स्टेडियम में होगी मुख्यमंत्री की सभा, अधिकारियों ने लिया हेलिपेड का लिया जायजा

locationटोंकPublished: Sep 23, 2018 09:36:52 am

Submitted by:

pawan sharma

सीएम की गौरव यत्रा के लिए प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू करते हुए हैलीपेड के लिए तीन स्थानों का अवलोकन किया है।

the-chief-minister-will-be-in-the-stadium-in-tonk

टोडारायसिंह. मुख्यमंत्री की टोडारायसिंह प्रस्तावित गौरव यात्रा को लेकर शनिवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर कैलाशचंद शर्मा ने कस्बे में हेलिपेड व सभा स्थल समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

टोंक. गौरव यात्रा के तहत 28 सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे टोंक में डॉ. भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में सभा को सम्बोधित करेगी। भाजपा जिला संगठन प्रभारी डॉ. अखिल शुक्ला ने बताया सभा में टोंक व निवाई विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व आम लोग भाग लेंगे।
सभा की तैयारियों के लिए भाजपा के विभिन्न मण्डलों, प्रकोष्ठों एवं मोर्चो की जिम्मेदारियां तय कर दी गई है। इधर, प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू करते हुए हैलीपेड के लिए तीन स्थानों का अवलोकन किया है। उपखण्ड अधिकारी सीएल शर्मा ने बताया कि हैलीपेड के लिए पुलिस लाइन, सआदत पैवेलियन एवं स्टेडियम के पास की भूमि का अवलोकन किया गया है।

भाजपा की जिला बैठक सर्किट हाउस में संगठन के जिला प्रभारी डॉ. अखिल शुक्ला के मुख्य आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष गणेश माहुर की अध्यक्षता में तैयारी बैठक हुई। जिला प्रवक्ता ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि बैठक में पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल विधायक अजीत मेहता, विधायक कन्हैयालाल चौधरी, देवली-उनियारा विधायक राजेन्द्र गुर्जर , भाजपा राजस्थान सत्कार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अजय धांदिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष चन्द्रवीरसिंह, सभापति लक्ष्मी जैन आदि मौजूद थे। इधर, विधायक अजीत मेहता ने देहात मंडल की बैठक ली। इसमें विधायक ने गौरव यात्रा को सफल बनाने के लिए कहा।
हेलिपेड का लिया जायजा
टोडारायसिंह. मुख्यमंत्री की टोडारायसिंह प्रस्तावित गौरव यात्रा को लेकर शनिवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर कैलाशचंद शर्मा ने कस्बे में हेलिपेड व सभा स्थल समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एडीएम शर्मा ने हेलिपेड निर्माण के लिए राउमावि के खेल मैदान, सभा स्थल के लिए राउमावि के सामने स्थित स्थल पर पाण्डाल निर्माण को लेकर चयन किया गया।
तहसीलदार कपिल शर्मा ने बताया कि 28 सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रस्तावित गौरव यात्रा के तहत टोंक से टोडारायसिंह हेलिकॉफ्टर से आएगी। जहां नेहरू पार्क परिसर में स्थित शहीद स्मारक का लोकार्पण व नगरपालिका भवन का अवलोकन करने के पश्चात सभा स्थल पर ग्रामीणों को संबोधित करेगी।
सभा के बाद सडक़ मार्ग से टोडारायसिंह से वाया बीसलपुर होते हुए देवली जाएगी। प्रस्तावित गौरव यात्रा की पूर्व व्यवस्था को लेकर चयनित स्थलों का जायजा लिया गया तथा अधिनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता टोंक, अधिशासी अभियंता आर.सी. बैरवा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो