scriptमालपुरा में अपना स्वाभिमान नहीं बचा पाया ‘स्वाभिमान’ मंच, मौजूदा विधायक को दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने का कर रहे थे विरोध | Swabhimaan can not be saved in Malpura | Patrika News

मालपुरा में अपना स्वाभिमान नहीं बचा पाया ‘स्वाभिमान’ मंच, मौजूदा विधायक को दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने का कर रहे थे विरोध

locationटोंकPublished: Nov 13, 2018 07:36:11 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

मालपुरा. प्रदेश में विधानसभा चुनावों में मालपुरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी घोषणा के बाद से ही मौजूदा विधायक कन्हैयालाल चौधरी को क्षेत्र से दोबारा भाजपा प्रत्याशी बनाने के विरोध को लेकर मालपुरा के असंतुष्ट भाजपाइयों ने एक अलग गुट बनाकर स्वाभिमान मंच का गठन कर उसका विरोध करना शुरु कर दिया, लेकिन रविवार रात को भाजपा कार्यालय से जारी प्रत्याशियों की प्रथम सूची में मौजूदा विधायक कन्हैयालाल चौधरी को मालपुरा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाए जाने पर स्वाभिमान मंच के मंसूबों पर पानी फिर गया।

स्वाभिमान मंच में शामिल जिले के जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा, पूर्व विधायक जीतराम चौधरी, पूर्व भाजपा देहात अध्यक्ष भंवरलाल मुवाल, पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष गालव, पूर्व डीआर छोगालाल गुर्जर, नन्दकिशोर सैनी, पूर्व भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष कृष्णकान्त जैन, महावीर बघेरवाल, सीआर माधोलाल जाट सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक को क्षेत्र से दोबारा भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध किया।

विधायक कन्हैयालाल चौधरी के खिलाफ मंच के कार्यकर्ताओं ने अपनी बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, अरुण चतुर्वेदी सहित अन्य पार्टी के आला नेताओं तक अपनी बात पहुंचाई।

लेकिन मौजूदा विधायक कन्हैयालाल चौधरी पर अपना विश्वास प्रकट करते हुए उनको दोबारा से मालपुरा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किया। इधर, कन्हैयालाल चौधरी को प्रत्याशी घोषित करने से जहां मालपुरा व टोडारायसिंह क्षेत्र में विधायक समर्थकों ने एक-दूसरे का मुंह मिठा करवाकर खुशियां मनाई।
विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने बताया कि पार्टी ने उनके प्रति विश्वास जताकर उनको मैदान में उतारा है भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा टिकट लेने की मांग की गई थी, लेकिन टिकट का फैसला होने के बाद पार्टी में कोई भी कार्यकर्ता असंतुष्ट नहीं है। सभी कार्यकर्ता कमल के फूल के निशान के साथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो