scriptलड़की ने कहा जा मर जा और प्रेमी ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या , सुसाइट नोट में हुआ खुलासा | Suicide was due to love affair | Patrika News

लड़की ने कहा जा मर जा और प्रेमी ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या , सुसाइट नोट में हुआ खुलासा

locationउज्जैनPublished: May 14, 2017 07:06:00 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने मृतक से ताल्लुकात रखने वाली लड़की व एक युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

tonk

देवली. हनुमाननगर क्षेत्र के बरदपुरा गांव में 24 वर्षीय युवक के फंदे से झूलकर आत्महत्या करने के मामलेे में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है।

देवली. हनुमाननगर क्षेत्र के बरदपुरा गांव में 24 वर्षीय युवक के फंदे से झूलकर आत्महत्या करने के मामलेे में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में हुए खुलासे में युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है। इसी आधार पर पुलिस ने मृतक से ताल्लुकात रखने वाली लड़की व एक युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है।
 हैडकांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि मृतक राजेश पुत्र प्रेमशंकर मीणा ने गत गुरुवार रात अपने खेत स्थित पेड़ पर फंदे से झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी। आत्महत्या से पूर्व युवक ने भाई सत्येन्द्र को मरने की बात कही तथा फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। बाद मेें पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग होना सामने आया। 
इसमें बताया कि लड़की ने उससे प्रेम करने के कुछ समय बाद उसे छोड़कर ब्यावर निवासी बबलू राठौड़ से प्रेम करना शुरू कर दिया। वहीं लड़की ने उसे उपेक्षित कर मर जाने को कहा। इसी के चलते राजेश ने आत्महत्या का कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि मामले की पड़ताल के बाद उक्त लड़की व बबलू को मृतक राजेश को आत्महत्या के लिए उकसाने को दोषी माना गया।

ट्रेंडिंग वीडियो