scriptPHOTO: अंधड़ से मकान हुए धराशायी, 30 से अधिक परिवारों के हुआ नुकसान | Patrika News
टोंक

PHOTO: अंधड़ से मकान हुए धराशायी, 30 से अधिक परिवारों के हुआ नुकसान

5 Photos
5 years ago
1/5

क्षेत्र में हुए नुकसान का डारडातुर्की सरपंच कल्पना गुर्जर, पूर्व कृषि मंडी चैयरमेन रामनिवास गुर्जर ने जायजा लिया। पटवारी नारायण सैन ने सर्वे कर मौका रिपोर्ट बनाई हैं।

2/5

क्षेत्र की ग्राम पंचायत बगड़ी के गांव अकबरनगर बावड़ी में तूफान में मकान के टीन शेड उड़ गए वही पेड़ के नीचे बंधी भैंस मर गई। ग्रामीण कन्हैया लाल गुर्जर ने बताया कि जगन्नाथ चौधरी के मकान के चद्दर उड़ गए। वहीं नैनूलाल चौधरी के बाड़े में पेड़ गिरने से उसके नीचे बंधी भैंस मर गई।

3/5

अचानक आए इस तुफान में टीनशेड उडकऱ दूसरे मकान में सो रहे खुशीराम के ऊपर जा गिरे। इससे खुशीराम के सिर पर चोंट आई तथा 7 टांके लगे। वहीं एक बालिका खेलंता घायल हो गई।

4/5

डारडातुर्की में छीतर प्रजापत के 20 सीमेंट के चद्दर, नंदकिशोर रैगर के 12 टीनशेड़, रामअवतार प्रजापत के 7 फीट ऊंची, 40 फीट लंबी पक्की दीवार गिरने, गणेश प्रजापत के पक्की दीवारे गिरने, 5 सीमेंट के चद्दर टूटने, रमेश नाई के पक्की दीवार, सीमेंट के चद्दर हवा में उडकऱ टूट गए।

5/5

अंधड़ से छप्परपोश मकान धराशायी हो गए और दुकानों के होर्डिंग्स बोर्ड, थडिय़ों के चद्दर, मकानों के टीन शेड सहित दर्जनों पेड़ एवं विद्युत पोल धराशायी हो गए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.