scriptमालपुरा में सामुदायिक समन्वय समिति की हुई बैठक , एक-दूसरे के त्यौहार पर खुशियां बांटने की कही बात | Something about sharing happiness on the festival | Patrika News

मालपुरा में सामुदायिक समन्वय समिति की हुई बैठक , एक-दूसरे के त्यौहार पर खुशियां बांटने की कही बात

locationटोंकPublished: Sep 19, 2018 10:44:37 am

Submitted by:

Vijay

दोनों समुदाय के लोगों को त्यौहारों के अवसर पर प्रेम व सौहार्द बनाए रखने तथा एक-दूसरे के त्यौहार पर खुशियां बांटने की बात कही।
 

something-about-sharing-happiness-on-the-festival

मालपुरा थाना परिसर में हुई सीएलजी की बैठक में उपस्थित सदस्य।

मालपुरा. आगामी दिनों में आ रहे तेजादशमी, जलझूलनी एकादशी, गणेश विसर्जन व मोहर्रम को लेकर मंगलवार को थाना परिसर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल की अध्यक्षता में सामुदायिक समन्वय समिति की बैठक हुई, जिसमें दोनों समुदाय के लोगों को त्यौहारों के अवसर पर प्रेम व सौहार्द बनाए रखने तथा एक-दूसरे के त्यौहार पर खुशियां बांटने की बात कही।
बैठक में बैठक में उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य ने दोनों समुदाय के सीएलजी के सदस्यों को त्यौहार में सजग रहने की बात कही। बैठक में वृताधिकारी राजेश मलिक, थाना प्रभारी नवनीत व्यास, एडवोकेट रवि कुमार जैन, राजकुमार जैन, गोपी लाल बैरवा, कृष्ण कांत जैन, मुशी खा, मदनलाल जैन, मोहम्मद इश्हाक, इकबाल ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

जनसम्पर्क किया

निवाई. ग्राम बहड़ में मंगलवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ग्रामवासियों ने स्वागत किया। इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि सरकार गांव व किसान के विकास के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें।
मीन सेना के जिला प्रवक्ता महावीर मीणा ने बताया कि सांसद मीणा ने जामडोली, बहड़, भैंरूभूल्या एवं महापुरा सहित दर्जनों गांवों में रैली व सभा कर जनसम्पर्क किया। इस दौरान महावीर, मोनू चौधरी, मुकेश देगड़ा, अनिल मीना, लोकेश एवं मौजूद थे।
सौंपा ज्ञापन

अलीगढ़. कस्बे में अलीगढ़ बायपास एनएच 116 पर सर्विस रोड बनवाने की मांग को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार के रीडर सुरेश महावर को ज्ञापन सौंपा। काश्तकारों ने सर्विस रोड बनवाने की जिला परिषद सदस्य ताराचंद सोयल से भी मांग की।
पूर्व उपसरपंच अलीगढ़ शाहिद खान, महेंद्र सोयल, गिर्राज धोबी, अलीगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष कीर समाज लक्ष्मण मेहरा, मोहन चौधरी, मदन चौधरी, मुरारी कुशवाह, सुखदेव कोली आदि ने बताया कि एनएच 116 पर अलीगढ़ में बायपास का निर्माण किया जा रहा है।

इसमें हाइवे की ऊंचाई दस से बीस फीट कर दी। हाइवे के दोनों और पौधे लगाए जा रहे हैं। इससे काश्तकारों के खेतों में जाने रास्ता नहीं होने व हाइवे की ऊंचाई होने के कारण कृषि संसाधन लाने व ले जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हाइवे का निर्माण के दौरान कम्पनी के इंजीनियरों ने सर्विस रोड बनाने का आश्वासन दियाथा, लेकिन सर्विस रोड नहीं बनाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो