script

मालपुरा के पशु व्यापारी से मांगी रंगदारी, विरोध किया तो गोली मारी, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर की वारदात

locationटोंकPublished: Jul 04, 2019 10:16:31 am

Submitted by:

pawan sharma

Tonk Crime News धारूहेड़ा (हरियाणा) दिल्ली-जयपुर हाइवे पर मंगलवार रात को बाइक सवार तीन बदमाशोंं ने मालपुरा के एक पशु व्यापारी से रंगदारी मांगी। व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने दो गाली मार दी तथा बाद में फरार हो गए।

shot-dead-cattle-trader-of-malpura-on-delhi-jaipur-highway

मालपुरा के पशु व्यापारी से मांगी रंगदारी, विरोध किया तो गोली मारी, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर की वारदात

टोंक. धारूहेड़ा (हरियाणा). Haryana दिल्ली-जयपुर हाइवे Delhi-Jaipur Highway पर मंगलवार रात को बाइक सवार तीन बदमाशोंं ने मालपुरा के एक पशु व्यापारी से रंगदारी extortion मांगी। व्यापारी businessman ने विरोध किया तो बदमाशों ने दो गाली मार Shot दी तथा बाद में फरार हो गए।
read more: बजरी माफिया ने पुलिस को धमकाया, फिर एसएचओ पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएसपी व थाना धारूहेड़ा Dharuhera प्रभारी अमित शर्मा ने मौका मुआयना किया तथा बदमाशों को दबोचने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस ने बताया कि मालपुरा Malpura निवासी अबुल दलाल पशु व्यापारी है।
मंगलवार रात को वह बकरियों से भरे कैंटर को लेकर जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था। आसलवास के निकट बाइक सवार दो युवकों ने बाइक को कैंटर के आगे लगा दिया तथा हथियार के बल पर रंगदारी मांगी।
read more: police को मिली Success mobile चोर व खरीदार आए गिरफ्त में

पशु व्यापारी ने उसे एक हजार रुपए दे दिए। जब वह चलने लगा तो बदमाशों ने दोबारा से बाइक उनके कैंटर के आगे लगा दी। जब उसने विरोध किया तो एक युवक ने गोलियां मार दी।
एक गोली अबुल दलाल के पेट मेंं तथा एक गोली जांघ पर लगी। गोली लगने के बाद चालक ने कैंटर को हाइवे पर अमन होटल पर रोक दिया तथा कंट्रोल रूम को सूचना दी।
सूचना पर डीएसपी हसंराज व थाना धारूहेड़ा प्रभारी अमित शर्मा रात को अमन होटल पहुंचे तथा घायल पशु व्यापारी को रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया।


– घायल व्यापारी की शिकायत पर बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ आम्र्स एक्ट व लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घायल व्यापारी को रेवाड़ी ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गाड़ी चालक को बाद में दिल्ली के लिए रवाना कर दिया है।
– हसंराज, डीएसपी रेवाड़ी
धारूहेड़ा. घायल पशु व्यापारी

ट्रेंडिंग वीडियो