script

video: टोंक से सचिन पायलट को कांग्रेस प्रत्याशी घोषित करने पर कांग्रेस के लोगों ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी

locationटोंकPublished: Nov 16, 2018 08:47:16 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sachin-pilot-to-share-confectionary-cones-at-tonk-for-congress-ticket

video: टोंक से सचिन पायलट को कांग्रेस प्रत्याशी घोषित करने पर कांग्रेस के लोगों ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी

टोंक. विधानसभा क्षेत्र टोंक से सचिन पायलट को कांग्रेस प्रत्याशी घोषित करने पर कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई। जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यालय के बाहर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई।
साथ ही सचिन पायलट के नारे लगाए गए। इस दौरान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने कहा कि यह हम सब का सौभाग्य है कि प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट जैसा विकास पुरुष हमारे बीच से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भारी मतों से पायलट को जीताकर राजस्थान विधानसभा में भेजे।
अभाव अभियोग प्रदेश के सहसंयोजक सऊद सईदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराएं।

कार्यालय प्रभारी जर्रार खान ने बताया कि इस दौरान जिला महामंत्री दिनेश चौरासिया, शिवजी राम मीणा, सलीमुद्दीन खान, देवकरण गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष अजीज कुरैशी, रामसिंह मुकुल आदि ने प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को जिताने की अपील की।
इस दौरान पं. शैलेन्द्र शर्मा, शकीलुर्रहमान, कैलाशीदेवी मीणा, मेहमूद शाह, रामदेव गुर्जर, ब्लॉक संगठन महामंत्री अहसान बाबा, ओबीसी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राहुल सैनी, पार्षद शकील, मुजीब, वसीम अकरम आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो