script

टोंक में कांग्रेस से सचिन पायलट 19 को करेंगे नामांकन पेश, कार्यकर्ता जुटे तैयारी में

locationटोंकPublished: Nov 17, 2018 09:12:15 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sachin-pilot-to-nominate-nomination-from-congress-in-tonk

टोंक में कांग्रेस से सचिन पायलट 19 को करेंगे नामांकन पेश, कार्यकर्ता जुटे तैयारी में

टोंक विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सचिन पायलट 19 नवम्बर को नामांकन-पत्र प्रस्तुत करेंगे। जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी पायलट 19 नवम्बर को जुलूस के साथ रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय पहुंचेंगे। जहां वे नामांकन-पत्र दाखिल करेंगे। चुनाव की सभी तैयारियां कर ली गई है।
नामांकन के दौरान जुलूस में कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके साथ ही चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर भी चर्चा की जाएगी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने बताया कि नामांकन पत्र भरने के दौरान जिलेभर के हजारों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। जुलूस के रूप में नामांकन पत्र पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अब टोंक का विकास जयपुर की तर्ज पर होगा। कई बड़ी योजनाएं टोंक में आएंगी।

जीत के गणित में जुटे पदाधिकारी
कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गाता, महामंत्री दिनेश चौरसिया, सऊद सईदी, विकास विजयवर्गीय, मणीकांत गर्ग, इम्तियाज खान, कैलाशी देवी मीणा, रामलाल संडीला आदि जीत का गणित जुटाने में जुट गए है। वहीं सोमवार को नामांकन फार्म के दौरान उमडऩे वाली भीड़ की तैयारियां शुरू कर दी
घोषणा टोंक की खुशी मनाई जिले में
टोंक के लिए पायलट के नाम की घोषणा होने के साथ ही टोंक के अलावा उनियारा, देवली, निवाई एवं मालपुरा में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाई खिला कर खुशी जताई।

ट्रेंडिंग वीडियो