scriptसचिन पायलट के आने से भाजपा के बगावती खेमें में चुप्पी | Sachin Pilot's Silence in BJP's Aborigines | Patrika News

सचिन पायलट के आने से भाजपा के बगावती खेमें में चुप्पी

locationटोंकPublished: Nov 18, 2018 09:44:53 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sachin-pilot-s-silence-in-bjp-s-aborigines

सचिन पायलट के आने से भाजपा के बगावती खेमें में चुप्पी

टोंक. टोंंक के सचिन पायलट का टिकट घोषित होने के साथ ही करीब एक पखवाड़े से भाजपा में टिकट एवं टिकट की घोषणा के बाद हो रहा विरोध थम गया है। टोंक सीट के लिए में टिकट वितरण से पूर्व से ही मौजूदा विधायक को टिकट दिए जाने का भाजपा पदाधिकारियों द्वारा विरोध किया जा रहा था।
टिकट वितरण के बाद यह विरोध सडक़ पर भी आ गया। पार्टी के जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने टिकट घोषित होने के बाद जयपुर में चुनाव संयोजक गजेन्द्र सिंह शेखावत से मिलकर विरोध भी दर्ज करा टिकट वितरण नहीं किए जाने पर इस्तीफे दिए जाने की बात कही थी।
वहीं इसके बाद मंगलवार को अग्रवाल धर्मशाला में सभी असंतुष्टों ने बैठक कर निर्णय लिया था कि एक बार फिर से पार्टी आलाकमान को भावनाओं से अवगत कराया जाएगा, इस पर निर्णय नहीं बदला तो इस्तीफे दिए जाएंगे और चुनाव की रूपरेखा तैयार की जाएगी।
इस पर भी पार्टी का रूख नहीं बदलने पर 14 नवम्बर को जयपुर पहुंचे 20 पदाधिकारियों ने प्रदेश मंत्री को इस्तीफे सौंप दिए थे तथा जिला महामंत्री ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्य सचेतक के नामांकन दाखिल किए जाने की पोस्ट डाली थी। इसके लिए गुरुवार को बैठक भी होनी थी।
अब नजर नहीं आ रहे
गुरुवार देर रात को कांग्रेस की ओर जारी सूची में टोंक के सचिन पायलट का नाम सामने आने के साथ ही भाजपा से बगावत के सुर थम से गए है। वहीं जो पदाधिकारी जयपुर में इस्तीफे सौंप कर आए थे वो अब किसी भी स्तर पर राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने से कतराने लगे है। वहीं इनकी प्रत्याशी तय करने के लिए होने वाली बैठक भी अब तक नहीं हो पाई है। भाजपा प्रत्याशी द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान भी उक्त पदाधिकारी नजर नहीं आए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो