scriptइस दिग्गज नेता का टिकट कटने से यहां भी भाजपा में मचा घमासान, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिखाए बगावती तेवर | Resistance among supporters, including candidates from ticketing | Patrika News

इस दिग्गज नेता का टिकट कटने से यहां भी भाजपा में मचा घमासान, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिखाए बगावती तेवर

locationटोंकPublished: Nov 13, 2018 08:05:27 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

resistance-among-supporters-including-candidates-from-ticketing

इस दिग्गज नेता का दिकट कटने से यहां भी भाजपा में मचा घमासान, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिखाए बगावती तेवर

बंथली. भारतीय जनता पार्टी की ओर से देवली-उनियारा विधानसभा सीट पर वर्तमान विधायक राजेन्द्र गुर्जर को पुन: टिकट देने व मांग कर रहे भाजपा पंचायतराज प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष उदयलाल गुर्जर का टिकट काटे जाने से विधानसभा चुनावों में पार्टी में होने वाले कलह के संकेत साफ नजर आने लगे है।
सोमवार को समर्थकों के बीच नाराज उम्मीदवार उदयलाल गुर्जर से हुई पत्रिका वार्ता में पार्टी के प्रति नाराजगी व बगावती तेवर साथ दिखाई दिए। रविवार रात की गई टिकट वितरण घोषणा में वर्तमान विधायक राजेन्द्र गुर्जर को फिर से टिकट दिया गया है।
उदयलाल गुर्जर ने कहा कि वह 1989 से पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता रहा है। देहात, ब्लॉक, जिला कार्यकारिणी में पदाधिकारी रहकर वर्तमान में प्रदेश कार्यकारिणी का पदाधिकारी है।

विधानसभावासियों की स्थानीय उम्मीदवार की मांग ने चुनाव लडऩे को पे्ररित किया। इसके बाद मेंने आलाकमान से टिकट की मांग की, लेकिन स्थानीय की मांग अस्वीकार कर फिर से निवर्तमान विधायक को टिकट दे दिया।

कांग्रेस-भाजपा नहीं सिर्फ क्षेत्रीयवाद
उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि अब कांग्रेस-भाजपा कुछ नहीं है अब सिर्फ क्षेत्रीयवाद ही चलेगा। चांदली माता मंदिर परिसर में मंगलवार को कार्यकर्ताओं की ओर से बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में निर्णय के बाद कार्यकर्ताओं के दबाव में हो सकता है कि भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा देना पड़े। उन्होंने बताया कि चांदली माता के होने वाली बैठक के बाद कार्यकर्ताओं की ओर से क्षेत्र में बैठकों का दौर शुरू
किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो