scriptvideo: उनियारा-देवली विधानसभा से राजेन्द्र गुर्जर होगें भाजपा के प्रत्याशी | Rajendra Gurjar will be BJP candidate from Uniara-Devli assembly | Patrika News

video: उनियारा-देवली विधानसभा से राजेन्द्र गुर्जर होगें भाजपा के प्रत्याशी

locationटोंकPublished: Nov 12, 2018 08:00:54 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajendra-gurjar-will-be-bjp-candidate-from-uniara-devli-assembly

video: उनियारा-देवली विधानसभा से राजेन्द्र गुर्जर होगें भाजपा के प्रत्याशी

टोक. विधान सभा चुनावों के तहत उनियारा- देवली विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेन्द्र गुर्जर को लगातार दूसरी बार भाजपा की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर एक ओर समर्थकों एवं चहेतों ने खुशी जताई है। वहीं विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं के चहेरे पर मायूसी छा गई है।
रविवार रात को पार्टी आलाकमान द्वारा जैसे ही विधायक के नाम पर प्रत्याशी बनाने की मुहर लगाई। समर्थकोंं ने एक दूसरे को बधाई देते हुए मुहं मीठा करवाया। इधर, काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक उनके टोंक स्थित निवास पर पहुचे। जहां विधायक राजेन्द्र गुर्जर को फूल मालाओं से लाद दिया।
साथ ही उनके एवं पार्टी के समर्थन में नारे लगाए। इधर, उनका विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई। गौरतलब है कि पिछले दिनों विधान सभा क्षेत्र में कई स्थानों पर विधायक को कार्यकर्ता एवं आम जनता का विरोध भी झेलना पड़ा था।
विरोध किया दरकिनार
टिकटों की सूची जारी होने से पहले टोंक, मालपुरा एवं देवली उनियारा विधायक को पुन: प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर विरोध भी किया गया। टोंक एवं मालपुरा में तो दावेदार मुख्यमंत्री से भी मिले।
कुछ ने तो ग्रामीण क्षेत्र में सम्पर्क भी शुरू कर दिया था, लेकिन मुख्यमंत्री सहित टिकट वितरण समिति ने टोंक, मालपुरा एवं देवली-उनियारा विधायक को ही जिताऊ मान कर विश्वास जता टिकट जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो