script

video: उपहार पाकर बोले पाठक पत्रिका हमेशा सजग प्रहरी के रूप में काम करती है

locationटोंकPublished: Sep 21, 2018 06:43:37 pm

मेगा मानसून ऑफर के विजेता पाठकों उपहार वितरित किए गए। उपहार के विजेता पाठकों ने बताया कि पत्रिका हमेशा सजग प्रहरी के रूप में काम करती है तथा समस्याओं को प्रमुखता से छापती है
 

rajasthan-patrika-dhoom-macha-mega-monsoon-offer-scheme

उनियारा में उपहार प्राप्त करते विजेता पाठक।

उनियारा. मेगा मानसून ऑफर के विजेता पाठकों उपहार वितरित किए गए। उपहार के विजेता पाठकों ने बताया कि पत्रिका हमेशा सजग प्रहरी के रूप में काम करती है तथा समस्याओं को प्रमुखता से छापती है ताकि अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उस पर ध्यान दे सकें।
पत्रिका के संवाददाता एवं प्रतिनिधि संदीप कुमार गुप्ता ने पाठकों पत्रिका धूम मचा दे ऑफर की भी जानकारी दी। विजेता पाठकों में प्रकाश सोनी को लंच बॉक्स तथा सत्तार, कन्हैया, सत्यनारायण शर्मा, आरूश कुशवाह, लल्लू लाल शास्त्री, लोकेश जोशी, बृजमोहन सुहाल, राजेन्द्र शर्मा, अभय सिंह, मोनू सिंह, विजय गुप्ता तथा रामस्वरूप सैनी को पत्रिका द्वारा दिए गए उपहार भेंट किए गए।
कर्मचारियों में फैल रहा है आक्रोश

टोंक. सरकार की ओर से मांगों का निस्तारण नहीं करने पर रोडवेजकर्मियों में आक्रोश फैलता जा रहा है। रोडवेज के विभिन्न संगठनों की ओर से प्रदेश के आह्वान पर रोडवेज आगार में चल रही रोडवेजकर्मियों की हड़ताल गुरुवार को भी जारी रही। ये हड़ताल शुक्रवार को भी जारी रहेगी।
इधर, रोडवेज का संचालन बंद होने से यात्री परेशान रहे। आगार के बाहर बैठ कर कर्मचारियों की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। इंटक के अध्यक्ष अशफाक मोहम्मद ने बताया कि सरकार ने रोडवेजकर्मियों की मांगों का निस्तारण नहीं किया। ऐसे में हड़ताल समाप्त नहीं की गई। ये हड़ताल लगातार जारी रहेगी।
रोडवेज के चालक, परिचालक, वर्कशॉप कर्मचारी, मैकेनिक एवं मंत्रालयिक कर्मचारियों ने आगार के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर मांगे पूरी करने को लेकर प्रदर्शन किया। धरने में एटक अध्यक्ष शंकरलाल जांगिड़, कल्याण समिति अध्यक्ष राधेश्याम मीणा, रशीद मोहम्मद, पुष्पेन्द्र शर्मा, अजीम खान, राजेन्द्र शर्मा, मुमताज, रामनिवास, गोपाल जाट, रतिराम, भरतलाल, जीतेन्द्र, वाजिद, नंदसिंह, विष्णु, बाबूलाल, सूरज, सरवर, नईम आदि शामिल थे।
इधर, रोडवेजकर्मियों के समर्थन में मातृ छाया संस्थान तथा अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के पदाधिकारी भी आ गए। उन्होंने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर रोडवेजकर्मियों की मांगों का निस्तारण करने की मांग की। इनमें मातृ छाया संस्थान की अध्यक्ष नीलिमा सिंह, परवीन बी, डॉ. सीताराम विजयवर्गीय शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो