scriptRajasthan News : शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की बाइक पोल से टकराई, मौके पर ही हुई मौत | Rajasthan News: Bike of two youths returning from a wedding ceremony collided with a pole, died on the spot | Patrika News
टोंक

Rajasthan News : शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की बाइक पोल से टकराई, मौके पर ही हुई मौत

सूचना मिलते ही पीपलू थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों के शवों को पीपलू के राजकीय अस्पताल लेकर गए जहां पोस्टमॉर्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। दोनों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतकों की पहचान बलराम और मनीष के रूप में की गई है।

टोंकApr 23, 2024 / 05:34 pm

जमील खान

Road Accident In Rajasthan : टोंक जिले के पीपलू थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में मोटरसाइकल सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए ढूंढिया गांव गए थे। पुलिस ने बताया कि समारोह से लौटते वक्त मोटरसाइकल अनियंत्रित होकर रोड किनारे तारबंदी के पोल से टकरा गई। जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लोगों ने पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पीपलू थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों के शवों को पीपलू के राजकीय अस्पताल लेकर गए जहां पोस्टमॉर्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। दोनों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतकों की पहचान बलराम और मनीष के रूप में की गई है। बलराम शादीशुदा था, जबकि मनीष की शादी नहीं हुई थी। मनीष टोंक में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।
शादी समारोह से लौट रहे थे
पीपलू थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों मृतक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। एसएचओ ने आगे कहा कि लौटते वक्त मोटरसाइल की गति तेज होने से अनियिंत्रित होकर रोड किनारे तारबंदी के खंभे से टकरा गई। टकराने के बाद मोटरसाइल गड्टे में जा गिरी। एक युवक तारबंदी में उलझ गया, जबकि दूसरा युवक बाइक के नीचे दब गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Home / Tonk / Rajasthan News : शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की बाइक पोल से टकराई, मौके पर ही हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो