scriptराजस्थान का रण : जन एजेंडा 2018-23 में क्षेत्रों के विकास के लिए लोगों ने खुलकर रखी अपनी बात, प्राथमिकताएं तय कर मुद्दों पर की चर्चा | rajasthan ka ran-jan Agenda 2018-23 | Patrika News

राजस्थान का रण : जन एजेंडा 2018-23 में क्षेत्रों के विकास के लिए लोगों ने खुलकर रखी अपनी बात, प्राथमिकताएं तय कर मुद्दों पर की चर्चा

locationटोंकPublished: Sep 19, 2018 04:06:45 pm

Submitted by:

pawan sharma

विधानसभा क्षेत्रों का विकास जनता की जरूरतों के अनुसार हो इसके लिए पत्रिका समूह ने जन एजेंडा की कार्यवाही के तहत लोगों ने अपनी बात रखी

rajasthan-ka-ran-jan-agenda-2018-24

मेहन्दवास पंचायत मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र में युवाओं ने हिस्सा लेकर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर विचार रखे।

टोंक. विधानसभा क्षेत्रों का विकास जनता की जरूरतों के अनुसार हो इसके लिए पत्रिका समूह ने जन एजेंडा की कार्यवाही के तहत सोमवार को मेहन्दवास पंचायत मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र में युवाओं ने हिस्सा लेकर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर विचार रखे।
मेहन्दवास में हुई बैठक में पेयजल के लिए बीसलपुर बांध का पानी उपलब्ध कराने, चम्बल का ओवरफ्लो पानी बीसलपुर बांध डलवाने, टोंक को रेल से जोडऩे, रोडवेज बसों के रुकने सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई।
बैठक में रामलखन, घनश्याम, नाथूलाल प्रजापत, महावीर यादव, रवि सैन, हरिओम यादव, प्रदीप, अशोक प्रजापत, शिवराज, धर्मराज, अनिल, बनवारी, मनोज, जीतराम यादव, प्रमोद, ओमप्रकाश, शंकर, विष्णु, गोपाल आदि ने विचार व्यक्त किए।

मुद्दों पर की चर्चा
पीपलू. निवाई विधानसभा क्षेत्रों का विकास जनता की आवश्यताओं के अनुरूप हो, इसके लिए पत्रिका समूह की ओर से जन एजेंडा 2018-23 के तहत बैक ऑफ बड़ौदा शाखा परिसर के नीचे बैठक हुई। बैठक में पीपलूू को पंचायत समिति बनाने, महाविद्यालय खोले जाने, बीसलपुर का ओवरफ्लो पानी टोरडी सागर व मांसी बाध में डालने, पेयजल सुविधा मिले, ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सडक़ों का विस्तार पर जोर दिया।
इस दौरान जिला कांग्रेस महामंत्री उम्मेद सिंह, कांग्रेस सेवादल जिला संगठक रामधन चौधरी, जिला उपाध्यक्ष ओबीसी प्रकोष्ठ घासी लाल, भंवर लाल, रविन्द्र दाधीच, गोविन्द नारायण, सरपंच काशीपुरा नरेन्द्र, जयनारायण, राधेश्याम, जगदीश, आदि ने विचार व्यक्त किए।
क्षेत्र का हो विकास
बंथली. देवली-उनियारा विधानसभा में ग्रामीणजन की जरूरत के अनुरूप विकास की आवश्यकता है। यही चर्चा हुई पत्रिका समूह की ओर से जन एजेंडा 2018-23 को लेकर दूनी के महर्षि कश्यप महाविद्यालय में सोमवार को हुई बैठक में।
बैठक में की गई चर्चा में रा. उ. मा. विद्यालय में विज्ञान संकाय शुरू कराने, दूनी में बढ़ रहे स्मैक के कारोबार बंद कराने, विधानसभा क्षेत्र रेल लाइन बिछवाने, उनियारा, दूनी व देवली में उद्योग-धंधे स्थापित कराने, महाविद्यालय देवली में व्याख्याताओं के पदों को भरने को लेकर चर्चा की गई।
इस दौरान रामगोपाल, ताराचन्द, मोतीलाल, कैलाश, अधिवक्ता कुलदीप, लक्ष्मणसिंह , रामपाल ू, प्रेमचन्द नारद, वार्ड पंच लक्ष्मी देवी, पेंशनर्स समाज के प्रेमचन्द राजोरा, महाविद्यालय निदेशक नरेन्द्र मेहरा, शिवकिशन, अवधेश झंवर, गिरिराज गुर्जर, अंकुश आदि ने चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो