scriptजनसुनवाई में आने वाली समस्याओं का करे त्वरित गति से निस्तारण – कलक्टर | Problems solved with speed | Patrika News

जनसुनवाई में आने वाली समस्याओं का करे त्वरित गति से निस्तारण – कलक्टर

locationटोंकPublished: Jan 16, 2019 03:30:47 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

problems-solved-with-speed

जनसुनवाई में आने वाली समस्याओं का करे त्वरित गति से निस्तारण – कलक्टर

निवाई. खणदेवत के अटल सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर आर.सी.ढेनवाल की अध्यक्षता में जनसुनवाई कार्यक्रम हुआ। इसमें कलक्टर ने कहा कि कोई भी समस्या लम्बित नहीं रहे। जनसुनवाई में आने वाली समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण करें।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक समस्या को ऑन लाइन करें तथा सम्बधित विभाग जनसुनवाई में प्राप्त होने वाली प्रत्येक समस्या का समाधान आवश्यक रूप से करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही की गई तो संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी।
जनसुनवाई में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, कृषि विभाग,चिकित्सा, महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला रसद विभाग, विद्युत विभाग,पंचायत राज से जुड़ी योजनाओं के बारे में सम्बंधित अधिकारियों ने लोगों को जानकारी दी।

दामोदरपुरा के भागीरथ बैरवा ने कलक्टर को बताया कि उसने 10 माह से अधिक समय पूर्व विद्युत निगम को डिमांड राशि जमा करवा दी, लेकिन कनेक्शन नहीं हुआ। इस पर कलक्टर ने एईएन से जानकारी चाही तो बताया कि 7 दिन में कनेक्शन कर दिया जाएगा।
ग्रामीणों ने कलक्टर से खण्डदेवत से बनस्थली मार्ग पर डामरीकरण करवाने की मांग की तालाब की मरम्मत करवाने की मांग भी की। बीसलपुर परियोजना की पेयजल योजना के तहत पेयजल के पाइन्ट बढ़ाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो