scriptvideo: टायर फटने के बाद गड्ढे में गिरी कार, हादसे में पूर्व मंत्री सहित चालक हुए घायल | Pratapsingh Singhvi injured in car tire burst | Patrika News

video: टायर फटने के बाद गड्ढे में गिरी कार, हादसे में पूर्व मंत्री सहित चालक हुए घायल

locationटोंकPublished: Jun 15, 2019 10:43:18 am

Submitted by:

pawan sharma

गलत दिशा में बाइक सवार आ गया। ऐसे में चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे कार के आगे का टायर फट गया।

pratapsingh-singhvi-injured-in-car-tire-burst

video: टायर फटने के बाद गड्ढे में गिरी कार, हादसे में पूर्व मंत्री सहित चालक हुए घायल

टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर छान गांव के समीप शुक्रवार दोपहर जयपुर से कोटा जा रहे विधायक प्रतापसिंह सिंघवी की कार का टायर फटने से सडक़ किनारे गहरे गड्ढे में चली गई। इसमें विधायक समेत चालक के मामूली चोट आई है। ये हादसा सामने से गलत दिशा में आ रहे बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ।
सूचना के बाद पहुंची मेहंदवास थाना पुलिस तथा पूर्व विधायक अजीत मेहता ने प्रतापसिंह का पहले छान सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कराया। बाद में उन्हें टोंक के सआदत अस्पताल में लाया गया। जहां डॉ. एस. पी. कोठारी ने उनका उपचार किया। हादसे में प्रतापत सिंह के नाक तथा पैर में चोट आई है।
सूचना के बाद जिला कलक्टर आर. सी. ढेनवाल तथा उपखण्ड अधिकारी जगदीश आर्य भी अस्पताल पहुंचे। इधर, प्रतापसिंह का कहना है कि वे कार से जयपुर से कोटा जा रहे थे, लेकिन छान गांव के समीप सामने से गलत दिशा में बाइक सवार आ गया। ऐसे में चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।
इससे कार के आगे का टायर फट गया। इसके चलते असुंतलित हुए कार गड्ढे में चली गई। वहीं असंतुलित हुई कार ने सडक़ किनारे खड़ी एक बाइक को भी टक्कर मार दी।


ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पन्द्रह फीट उछल कर गिरा बाइक चालक
राजमहल. कस्बे के देवली सडक़ मार्ग पर तेज रफ्तार से चल रहे बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार पन्द्रह फीट उछल कर नीम के पेड़ से टकरा कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली पास ही स्थित खेत में जा गिरी।
हादसे के दौरान खेत में चारा काट रही एक महिला बाल-बाल बच गई। घायल की नसें कट जाने पर चिकित्सकों ने उसे टोंक रैफर किया, लेकिन परिजन उसे गुजरात के अहमदाबाद के लिए ले गए।
दूनी थानाप्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि बाइक सवार टोडारायसिंह थाना क्षेत्र के चंदपुरा हाल देवली निवासी भूपेन्द्र पुत्र गजेन्द्र सिंह देवली से राजमहल की ओर जा रहा था तभी देवली सडक़ मार्ग पर राजमहल से बजरी भरकर तेज गति से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार के टक्कर मार दी, जिससे वो गम्भीर घायल हो गया।
घायल को ग्रामीणों ने देवली चिकित्सालय में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी पर मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे दूनी थानी प्रभारी व पौल्याड़ा पुलिस चौकी प्रभारी जगदीश चौधरी ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो