scriptपुलिस को मिला आमजन का साथ, नासूर बनी यातायात व्यवस्था का किया समाधान | पुलिस को मिला आमजन का साथ, नासूर बनी यातायात व्यवस्था का किया समाधान | Patrika News
टोंक

पुलिस को मिला आमजन का साथ, नासूर बनी यातायात व्यवस्था का किया समाधान

आमजन के लिए नासूर बनी यातायात व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए शहर के मुख्य बाजारों से आमजन ओर पुलिस जाप्ते के सहयोग से अतिक्रमण हटाए गए।

टोंकMay 04, 2024 / 07:47 pm

pawan sharma

action on encroachment

शहर की यातायात व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए लोगों से बातचीत करते पुलिस व नगरपालिका के अधिकारी।

आमजन के लिए नासूर बनी यातायात व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए शहर के मुख्य बाजारों से आमजन ओर पुलिस जाप्ते के सहयोग से अतिक्रमण हटाए गए।

शहर में आमजन के लिए नासूर बनी यातायात व्यवस्था को दुरस्त करने का बीड़ा उठाने वाले पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा के नेतृत्व में शहर के मुख्य बाजारों से पुलिस जाप्ते द्वारा अतिक्रमण हटाए गए। पुलिस की विनम्रता पूर्वक की पहल से आमजन का पुलिस को लगातार साथ मिल रहा है। अस्थायी अतिक्रमण से शहर के सिकुड़े बाजार खुले खुले दिखाई देने लगे।
अतिक्रमण हटने से लोग खुश

पहली बार दिन में बाजार के चौडे-चौडे रास्ते देखकर शहरवासी और बाहर गांवों आने वाले लोग पुलिस की उक्त कार्रवाई से बहुत खुश नजर आ रहे हैं। शहर के मुख्य मार्गों, बाजारों और सार्वजनिक स्थानों से अतिक्रमण हटाने के लिए पूरी तरह जुटी हुई है। पुलिस की कार्यशैली की आम नागरिक प्रशंसा कर रहा। पुलिस द्वारा सुगम यातायात और रास्ते खुलासे करवाने के विशेष अभियान को देखकर नगरपालिका प्रशासन भी शामिल हो गया। शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगरपालिका ईओ मनोहरलाल जाट सहित अतिक्रमण निरोधक दस्ता पुलिस जाप्ते के साथ रहा।
यहां से हटाए अतिक्रमण

राउमावि के सामने वाली की गली से लेकर पुरानी सब्जी मंडी तक पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने हाथ जोडकऱ अस्थायी अतिक्रमण हटवा दिए। शहर के मुख्य बाजारों से हटे अतिक्रमण के बाद बाजारों की रौनक देखकर आमजन ने खुशी जाहिर कर रहा है। तथा लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं कि यह व्यवस्था हमेशा ऐसी ही रहेगी या चार दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात वाली कहावत बनकर रह जाएगी। इस दौरान थानाधिकारी हरिराम वर्मा, नगर पालिका के एसआई गजेंद्र ङ्क्षसह, बाबूलाल पंडा सहित अन्य कार्मिक व पुलिस जवान मौजूद थे। शहर में अभी भी जयपुर रोड, टोंक रोड, वनस्थली मोड़, पहाड़ी चुंगी नाका, गणगौरी बाजार, झिलाय चौराहा सहित अन्य स्थानों से अतिक्रमण हटाना बाकी है।

Home / Tonk / पुलिस को मिला आमजन का साथ, नासूर बनी यातायात व्यवस्था का किया समाधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो