video: गर्दन पर चाकू से वार कर चालक को घायल कर टैक्सी लूट ले जाने के आरोपी दम्पती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Pawan Kumar Sharma

Published On:
Sep, 12 2018 09:00 AM IST

  • आरोपी दम्पती 22 सौ रुपए में जयपुर से निवाई के लिए टैक्सी कार किराए पर लेकर रवाना हुए थे।

     

 

टोंक. निवाई. बंथली. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गुन्सी गांव के समीप जयपुर से निवाई आ रहे दम्पती ने सोमवार रात कार चालक के गले को धारदार हथियार से रेत दिया। आरोपी दम्पती उसे मृत समझ सडक़ किनारे पटक कर कार ले कर फरार हो गए।

 

सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। इसके बाद आरोपी पति-पत्नी को दूनी हाइवे पर पकड़ लिया। इधर, घायल कार चालक को सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने निवाई अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गम्भीर हालत में उसे जयपुर रैफर कर दिया।

 


जहां मंगलवार रात तक उसका उपचार जारी था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल कार चालक मेगरा कलां थाना मासलपुर जिला करौली है। वह जयपुर में कार चलाता है। वहीं आरोपी पत्नी ममता शर्मा पत्नी सुनील जागा तथा उसकी पति सुनील पुत्र मानसिंह निवासी बच्ची बस्ती थाना जवाहर नगर जयपुर है।

 

पुलिस ने दोनों बापर्दा गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी दम्पती सोमवार देर रात 22 सौ रुपए में जयपुर से निवाई के लिए टैक्सी कार किराए पर लेकर रवाना हुए थे। वे गुंसी गांव से टैक्सी को राहोली रोड पर ले गए।

 

इस दौरान सजिया फाटक के समीप युवती ने शौच करने का नाम लेकर कार रुकवाई। युवती के कार से उतरते ही युवक ने चालक सुंदर सिंह निवासी करौली की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। आरोपी कार से घायल चालक को सडक़ पर फैंककर कार लेकर फरार हो गए।

 

राहगीरों ने एंबुलेंस 108 एवं निवाई पुलिस को सूचना दी। इस पर एंबुलेंस से उसे निवाई अस्पताल में भर्ती कराया। एम्बुलेंस चालक मुकेश जाट ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिन्ताजनक स्थिति होने पर चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया।

 

इसके बाद पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवनीश शर्मा के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक निवाई राजेश वर्मा के नेतृत्व में निवाई थाना प्रभारी महावीर शर्मा समेत अन्य की टीम का गठन किया। इस टीम ने दूनी पुलिस की मदद से आरोपी दम्पती को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली।

 

Published On:
Sep, 12 2018 09:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।