scriptचोरी के संदेह में मारपीट के बाद युवक की हो गई थी मौत, पुलिस ने आोपियों को किया गिरफ्तार | Police arrested accused in connection with murder of youth | Patrika News

चोरी के संदेह में मारपीट के बाद युवक की हो गई थी मौत, पुलिस ने आोपियों को किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jul 21, 2019 07:17:42 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

Arrested in the murder case चोरी के संदेह की मारपीट की घटना के बाद घायल युवक की उपचार के दौरान जयपुर अस्पताल मौत हो गई थी। मामले हनुमाननगर थाना पुलिस ने शेष रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

police-arrested-accused-in-connection-with-murder-of-youth

चोरी के संदेह में मारपीट के बाद युवक की हो गई थी मौत, पुलिस ने आोपियों को किया गिरफ्तार

देवली. शहर के कुंचलवाड़ा रोड पर पिछले दिनों चोरी के संदेह की मारपीट की घटना के बाद हुई जयलाल गुर्जर की हत्या के मामले हनुमाननगर थाना पुलिस ने शनिवार को शेष दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने मामले में शनिवार तक सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले में वांछित आरोपी ऋषिराज गुर्जर व लक्ष्मण दरोगा थे।

read more: video: सांसद ने प्रतिभाओं का सम्मान कर अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन की कार्यकारिणी को दिलाई शपथ
दोनों के गांव में छिपे होने की सूचना मिली थी, जिन्हें पुलिस ने पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मामले में पहले ही कुंचलवाड़ा कलां निवासी नीरज गुर्जर व भीमराज गुर्जर को गिरफ्तार किया जा चुका है।
जो 21 जुलाई तक पुलिस रिमाण्ड पर चल रहे है। जबकि गौरीशंकर मीणा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि शनिवार शाम गौरीशंकर मीणा, ऋषिराज गुर्जर व लक्ष्मण दरोगा तीनों को न्यायालय में पेश किया गया।
read more:बीसलपुर बांध में घट रहा पानी, बढ़ रही मांग, पानी का भी बदलने लगा रंग

जहां से उन्हें 22 जुलाई तक पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने जयलाल के चोर होने के संदेह पर उससे मारपीट की थी। आरोपियों ने कुंचलवाड़ा रोड़ पर 16 जुलाई को जयलाल के साथ मारपीट की थी।
इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में जयलाल ने जयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस सम्बन्ध में मृृतक के भाई केसरलाल ने हत्या का हनुमाननगर थाने में मामला दर्ज करवाया था।
तीन गिरफ्तार
लाम्बाहरिसिंह. थाना पुलिस ने आपस में झगड़ा करने मामले में तीन आरोपितों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नरपत राम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अजमेर जिले के बोराड़ा थानान्तर्गत खरवड़ गांव निवासी रामलाल, रतन सभी बागरिया व देवपुरा निवासी नेनू बागरिया है। आरोपित आपस में झगड़ा करने की सूचना पर पहुंच तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो