scriptPHOTO@…राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर निवाई में सचिन पायलट का सम्बोधन….देखे तस्वीरें | Patrika News
टोंक

PHOTO@…राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर निवाई में सचिन पायलट का सम्बोधन….देखे तस्वीरें

7 Photos
5 years ago
1/7

पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विधानसभा चुनाव के दौरान टोंक नहीं आए, क्योंकि परिणाम उन्हें पता था। अब लोकसभा चुनाव में आए है तो टोंक या प्रदेश के लिए विकास की कोई भी घोषणा नहीं की। सिर्फ कांग्रेस को कोसने का कार्य किया।

2/7

डिप्टी सीएम पायलट ने कहा कि टोंक में गत दिनों लोकसभा चुनाव प्रचार के आगाज में सआदत पवेलियन मेदान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए नारे मोदी है तो मुमकिन है पर कटाक्ष करते हुए पायलट ने कहा कि देश में महंगाई बढ़ गई, पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ गए, क्योंकि मोदी है मुमकिन है।

3/7

पायलट ने राज्य में कांग्रेस सरकार गठित होने के बाद किए गए कार्यों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच वर्ष में जनता के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

4/7

उन्होने कहा कि भाजपा ने देश में जाति, धर्म, नफरत व द्वेष का वातावरण बनाया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इनका विरोध कर रहे है। देश की जनता को बेरोजगारी, किसानों की समस्या पर जुमले, भाषण व वादे सुनने को मिले है।

5/7

उन्होने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी चाय की बात करते है, लेकिन गरीबों का पेट भरने के लिए रोटी की बात नहीं करता।

6/7
7/7

उन्होने कहा कि कांग्रेस के मिशन 25 को पूरा करने में जो भी प्रत्याशी मिले उसे जीता कर सहयोग करे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.