scriptसडक़ पर खड़े ट्रेलर से मिनी ट्रक टकराया, एक जने की मौत, दो जने घायल | Mini truck collides with a standing train, a man dies, two injured | Patrika News

सडक़ पर खड़े ट्रेलर से मिनी ट्रक टकराया, एक जने की मौत, दो जने घायल

locationटोंकPublished: Aug 19, 2018 01:05:40 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

लाम्बाहरिसिंह. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर इंदोली गांव के समीप शुक्रवार रात ब्रेकर के पास सडक़ पर खड़े ट्रेलर के पीछे से मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी।

चिकित्सक

मालपुरा अस्पताल में घायल का उपचार करते चिकित्सक।

लाम्बाहरिसिंह. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर इंदोली गांव के समीप शुक्रवार रात ब्रेकर के पास सडक़ पर खड़े ट्रेलर के पीछे से मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे मिनी ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो जने घायल हो गए। कार्यवाहक थाना प्रभारी अर्जुनराम ने बताया कि सडक़ पर बने ब्रेकर के पास ट्रेलर खड़ा था। ट्रेलर के इन्डीकेटर भी नहीं जल रहे थे।इस दौरान पीछे से जयपुर से केकड़ी की ओर जा रहा मिनी ट्रक ने खड़े ट्रेलर में टक्कर मार दी।
इससे मिनी ट्रक चालक अजमेर जिले के भिनाय थानान्तर्गत नानसी गांव निवासी धनराज जाट (22) की मौके पर मौत हो गई। वहीं अजमेर जिले के भिनाय थानान्तर्गत नानसी गांव निवासी सुरेश व गोपाल घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से मृतक व घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों को भर्ती किया गया।
वहीं शनिवार को चिकित्सकों ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। मृतक के भाई सुरेश ने मामला दर्ज कराया। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। लाम्बाहरिसिंह थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद ट्रेलर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
बाइक सवार घायल
देवली. शहर के कोटा रोड पर शनिवार शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसे पुलिस ने देवली अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक आशुतोष पुत्र रामावतार शर्मा निवासी विवेकानंद कॉलोनी देवली है। उक्त हादसा अजमेर-कोटा बाइपास स्थित कोटा रोड पेट्रोल पम्प के समीप हुआ। जहां कोटा की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। इसमें युवक की बाइक ट्रक के आगे वाले पहिए के चपेट में आ गई। हादसे में युवक महज चोटिल होकर रह गया। उसका अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।
बालक घायल

उनियारा. सवाईमाधोपुर मार्ग पर ट्रोले की टक्कर से एक बालक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मिट्टी से भरा ट्रोला सवाईमाधोपुर मार्ग की ओर जा रहा था, लेकिन चालक ने अचानक गाड़ी को आगे पीछे करने के कारण साइड में खड़े बालक को टक्कर मार दी। इससे देवराज पुत्र पटवारी निवासी उनियारा घायल हो गया, जिसे उनियारा से चिकित्सकों ने टोंक रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो