scriptvideo: मामा के लडक़े के साथ मिल अवैध वसूली व रौब डालने के लिए करता था ये फर्जी सहायक उपनिरीक्षक ये गंदा काम, पुलिस ने सख्ती बरती तो उगल दिया सब कुछ | In connection with illegal recovery, fake assistant sub-inspector arre | Patrika News
टोंक

video: मामा के लडक़े के साथ मिल अवैध वसूली व रौब डालने के लिए करता था ये फर्जी सहायक उपनिरीक्षक ये गंदा काम, पुलिस ने सख्ती बरती तो उगल दिया सब कुछ

बजरी से भरे ट्रकों से पुलिस के नाम पर अवैध वसूली करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर एक फर्जी सहायक उपनिरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया।
 

टोंकSep 26, 2018 / 08:19 am

pawan sharma

in-connection-with-illegal-recovery-fake-assistant-sub-inspector-arre

पीपलू थाना क्षेत्र में अवैध बजरी की वसूली करते गिरफ्तार फर्जी उप निरीक्षक।

पीपलू. बजरी से भरे ट्रकों से पुलिस के नाम पर अवैध वसूली करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर एक फर्जी सहायक उपनिरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ओमप्रकाश चौधरी निवासी मेहन्दवास है। उसने सीआईएसएफ जैसी वर्दी पहन रखी थी।
थाना प्रभारी अशोक मीणा ने बताया कि रात सोमवार को समय 8 बजे सूचना मिली कि इब्राहिमपुरा उर्फ ठाठा मोड़ पर नानेर निवासी पीयूष जाट, राधेश्याम जाट, राजेश मीणा व एक दो अन्य व्यक्ति एक जीप व बाइक लेकर खड़े हैं।
उनके साथ एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में भी है, जो पुलिस के नाम पर बजरी के ट्रकों से अवैध वसूली कर रहा है। इस पर पुलिस इब्राहिमपुरा उर्फ ठाठा मोड़ पहुंची। पुलिस की जीप को देखकर आरोपी जीप मेें बैठकर नानेर की तरफ भाग गए तथा एक व्यक्ति मिला, जिसने सीआईएसएफ की स.उ.नि. की जैसी वर्दी पहन रखी थी।
वर्दी में दोनों कंधों पर एक स्टार अग्रेंजी में सीआईएसएफ के बैज, ओमप्रकाश जाट के नाम की नेम प्लेट, नीली टोपी, जिस पर सीआईएसएफ का मोनोग्राम अंकित था तथा चमड़े की सीआईएसएफ की बैल्ट तथा लाल जूते पहने हुए था।

थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि आरोपी से नाम पूछने पर उसने अपना नाम ओमप्रकाश पुत्र प्रहलाद जाट निवासी गढ़ के सामने मेहन्दवास थाना मेहन्दवास जिला टोंक होना बताया।

साथ ही आईडी कार्ड मांगने पर उसने सीबीआई का कार्ड बताया। ऐसे में वर्दी व आईडी कार्ड में भिन्नता होने पर पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने उसे कठोरता से पूछताछ की।
सख्ती बरती तो सब कुछ उगल दिया
मीणा ने बताया कि आरोपी ने बताया कि उसके मामा का लडक़ा पीयूष बनास नदी में से बजरी से भरे ट्रकों से अवैध वसूली करता है। ऐसे में कोई आनाकानी नहीं करे, इसके लिए कभी-कभार पुलिस का रौब डालने के लिए उसे वर्दी में बुलवा लेते थे।
सोमवार रात भी वह अपने मामा के लडक़े पीयूष, राधेश्याम जाट, राजेश मीणा व दो अन्य लडक़े बनास नदी में बजरी से भरे आने वाले ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर एक बाइक मिली है।
इसके आगे पुलिस व पीछे पुलिस का मोनोग्राम अंकित है, जिसे आरोपी ने अपनी बताई। साथ में एक थैली मिली, जिसमें सीआईसीएफ की पीटी ड्रेस जैसी एक चितकबरे रंग की पेंट, एक काले रंग की टी-शर्ट, जिस पर सीआईएसएफ का मोनोग्राम है। शेष आरोपियों की तलाश कर रही है।
बजरी से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी: बंथली. पुलिस ने बजरी भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ एक चालक को गिरफ्तार किया है, वही दूसरा चालक मौका देख फरार हो गया। चौकी प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार चालक रूणीजा निवासी रामलक्ष्मण सैनी है।

Home / Tonk / video: मामा के लडक़े के साथ मिल अवैध वसूली व रौब डालने के लिए करता था ये फर्जी सहायक उपनिरीक्षक ये गंदा काम, पुलिस ने सख्ती बरती तो उगल दिया सब कुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो