scriptबजरी तस्कर ने ट्रैक्टर से पुलिस जीप को मारी टक्कर, एएसआई सहित कांस्टेबल घायल | Graffiti smugglers collide with tractor to police jeep | Patrika News

बजरी तस्कर ने ट्रैक्टर से पुलिस जीप को मारी टक्कर, एएसआई सहित कांस्टेबल घायल

locationटोंकPublished: Jun 15, 2019 09:41:36 am

Submitted by:

pawan sharma

बनेठा थाना पुलिस की जीप को के बजरी से भरे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया
 

graffiti-smugglers-collide-with-tractor-to-police-jeep

बजरी तस्कर ने ट्रैक्टर से पुलिस जीप को मारी टक्कर, एएसआई सहित कांस्टेबल घायल

उनियारा.बनेठा. बजरी खनन की सूचना पर गुरुवार देर शाम गश्त पर निकली बनेठा थाना पुलिस जीप के बजरी से भरे ट्रैक्टर के चालक ने टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर मौके से फरार हो गया।

हादसे में जीप में सवार एएसआई व एक कांस्टेबल के चोट आई है। थानाप्रभारी दिनेश चौधरी ने बताया कि बजरी खनन की सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक देवीलाल गुर्जर मय हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल राजेश, बाबूलाल, सियाराम बनेठा पुलिस जीप से बनास नदी की ओर गई थी।
इस दौरान कीरों की झौपड़ी के पास बजरी खनन कर कर ले जा रहे ट्रैक्टर चालक सामने आता हुआ नजर आया। एएसआई ने उसे रुकने का इशारा किया तो ट्रैक्टर चालक तेजी से वाहन चलाते हुए पुलिस की जीप के टक्कर मार वहां से फरार हो गया।
दुर्घटना में पुलिस जीप में सवार एएसआई देवीलाल गुर्जर एवं कांस्टेबल राजेश घायल हो गया। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ जान बूझकर तेज गति से ट्रैक्टर चलाकर सरकारी जीप को नुकसान पहुंचाने एवं राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने तथा लोक सेवकों को चोट कारित करने का मामला दर्ज किया है।
इसलिए मारी टक्कर
पुलिस के नदी की ओर जाने की बजरी तस्करों को सूचना मिल गई थी। बनास में करीब दो दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली में बजरी भरी जा जा रही थी। ऐसे में एक ट्रैक्टर चालक को उन्हें रास्ते में रोकने में ट्रैक्टर खड़ा कर मार्ग अवरुद्ध करने के लिए भेजा गया, हालांकि तेज गति के चलते दुर्घटना हो गई। वहीं नदी से दो दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक वाहन सहित भागने में सफल हो गए।

अवैध बजरी से भरे तीन डंपर जब्त
रानोली कठमाणा. पीपलू पुलिस ने नानेर मार्ग से बजरी से भरे तीन डंपर जब्त किए है। पीपलू पुलिस थाना कार्यवाह प्रभारी जाहिद मियां ने बताया तीन डपंर में अवैध रूप से बजरी भरकर ले जाने पर जब्त किया तथा इनके चालकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो