script

मासूम के साथ बलात्कार कर हत्या करने वाले आरोपित को कठोर सजा दिलाने की मांग

locationटोंकPublished: Jan 17, 2019 07:26:36 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

demand-for-arresting-rape-accused-accused

मासूम के साथ बलात्कार कर हत्या करने वाले आरोपित को कठोर सजा दिलाने की मांग

मालपुरा. जिले के निवाई उपखण्ड के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने वाले आरोपित को कठोर सजा दिलाने तथा परिवार को सुरक्षा सहित आर्थिक सहायता दिलाने की मांग को लेकर सर्व समाज की ओर से मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य को ज्ञापन सौंपा।

सर्व समाज के गजेन्द्र बोहरा, मुकेश मासलपुरिया, रामप्रसाद खत्री, उमाशंकर ठागरिया, रामलाल फौजी, नरेन्द्र फुलवारिया, जयराम डोकरिया, गोविन्द चौधरी सहित कई समाज के लोगों की ओर से सौंपे ज्ञापन में बताया कि आरोपी को कठोर सजा दिलाई जाए तथा राज्य सरकार की ओर से परिवार को सुरक्षा व आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।
दोषियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाए
देवली. सेन समाज व तहसील उत्थान समिति देवली ने निवाई में समाज की छात्रा के हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि गत 12 जनवरी को निवाई के एक गांव में छात्रा के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई। ज्ञापन में दोषियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने व पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की गई। ज्ञापन देने में रामलाल सेन, टीकम सेन, लोकेश सेन, अशोक, रतनलाल, सरेश, प्रदीप, दुर्गालाल, कालूराम, कैलाश, प्रमोद आदि शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो