scriptटक्कर से  राह चलते एक जने  की मौत, विधायक की गाड़ी की तलाशी ली | Death of a vehicle from a collision of vehicle | Patrika News

टक्कर से  राह चलते एक जने  की मौत, विधायक की गाड़ी की तलाशी ली

locationटोंकPublished: Apr 20, 2019 03:45:17 pm

Submitted by:

pawan sharma

अज्ञात वाहन कि टक्कर से राह चलते एक जने की मौके पर ही मौत हो गई।
 

death-of-a-vehicle-from-a-collision-of-vehicle

टक्कर से  राह चलते एक जने  की मौत, विधायक गाड़ी की तलाशी ली

मालपुरा. डिग्गी थानान्तर्गत लावा ग्राम में शुक्रवार को अज्ञात वाहन कि टक्कर से राह चलते एक जने की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी हीरालाल ने मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा लाया गया। थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि लावा डिग्गी मार्ग पर लावा निवासी रंगलाल माली(55) पुत्र सूज्याराम पैदल सडक़ के किनारे जा रहा था। इस दौरान पीछे से तेज गति से आए अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से उसकी मौत हो गई।

विधायक गाड़ी की तलाशी ली

मालपुरा. लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों द्वारा किए जाने वाले चुनावी खर्चे पर पैनी नजर बनाए रखने के लिए गठित जांच दल ने गुरुवार रात्रि विधायक कन्हैयालाल चौधरी के वाहन की तलाशी ली।
मालपुरा से जयपुर की ओर जाने वाले सडक़ मार्ग पर डिग्गी नुक्कड चौराहे पर एफएसटी. जांच दल प्रभारी अली हसन के नेतृत्व में दल के सदस्य वाहनो की जांच कर रहे थे।

इसी दौरान विधायक कन्हैयालाल चौधरी भी अपने वाहन से मालपुरा की ओर आ रहे थे। जांच दल प्रभारी हसन ने विधायक चौधरी के वाहन को रूकवा कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान विधायक अपने वाहन में बैठे रहे और जांच दल को अपना काम करने का पूरा अवसर प्रदान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो