scriptरात्रि चौपाल में कलक्टर ने जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याओं का किया समाधान | Collector of the night at Chaupal | Patrika News

रात्रि चौपाल में कलक्टर ने जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याओं का किया समाधान

locationटोंकPublished: Jul 21, 2019 03:53:30 pm

Submitted by:

pawan sharma

Public Hearing जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की जनसुनवाई कर समस्याओं को सुन उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को शीघ्र समस्या निस्तारण के निर्देश दिए।

collector-of-the-night-at-chaupal

रात्रि चौपाल में कलक्टर ने जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याओं का किया समाधान

टोडारायसिंह. मोरभाटियान स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र में सरपंच हरजीराम गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर आर.सी. ढऩवाल ने समस्याएं सुनी।

चौपाल जिला कलक्टर ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण की शिकायतों पर उपखण्ड प्रशासन को सख्ती से अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी।
read more: video: सांसद ने प्रतिभाओं का सम्मान कर अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन की कार्यकारिणी को दिलाई शपथ

बीसलपुर ग्रामीण जलापूर्ति योजना के तहत मोरभाटियान झूपडा व बीसलपुर विस्थापित कॉलोनी में जलापूर्ति नहीं होने की शिकायत पर जिला कलक्टर ने संबंधित परियोजना के अभियंता को शीघ्र समस्या निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान जिला कलक्टर ने पौध रोपण भी किया।
read more: कोटा में बोले लोकसभा स्पीकर- वीरों की भूमि राजस्थान से उठे पर्यावरण संरक्षण की आवाज, देश में सबसे हरा-भरा हो मेरा शहर

इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवीन कुमार, उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी, तहसीलदार कपिल शर्मा, विकास अधिकारी ओमप्रकाश चौपड़ा, डीआर रामचन्द्र गुर्जर, पूर्व डीआर दुर्गा लाल बैरवा, सीबीईईओं राजेन्द्र शर्मा, छात्रावास अधीक्षक गजेन्द्र कुमावत, बीसीएमएचओ डॉ. प्रभूलाल सैनी समेत अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।
read more:बीसलपुर बांध में घट रहा पानी, बढ़ रही मांग, पानी का भी बदलने लगा रंग

विधिक सेवाओं की जानकारी दी
देवली. तालुका विधिक सेवा समिति की ओर से शनिवार को अध्यक्ष अमरसिंह खारडिय़ा की मौजूदगी में देवली गांव अटल सेवा केन्द्र में विधिक जागरूकता शिविर लगा।
समिति सचिव हरीश कुमार जैन ने बताया कि इसमें समिति अध्यक्ष ने ग्रामीणों को नालसा के तहत गरीबी उन्मूलन योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वन के लिए विधिक सेवा योजना 2015, नालसा नशा पीडि़तों को विधिक सेवाएं व नशा उन्मूलन के लिए विधिक सेवा योजना 2015, नालसा एसिड हमले के पीडि़तों के लिए विधिक सेवा 2016 के बारें में विस्तार से बताया। शिविर में पैनल अधिवक्ता बंशीलाल कलवार, राजेश जैन, लक्ष्मीनारायण गुर्जर, सांवरिया बैरागी, आलोक शर्मा व ग्राम न्यायालय रीडर पुष्पेन्द्र अग्रवाल उपस्थित थे।
read more:आधा दर्जन गांवों में बिजली चोरी पर कार्रवाई कर चार लाख का जुर्माना किया

छात्राओं को शिक्षण सामग्री वितरित की
दूनी. बैंक ऑफ बड़ोदा के 112वें स्थापना दिवस पर शाखा घाड़ ने शनिवार को रा. बा. उ. मा. विद्यालय घाड़ की छात्राओं को शिक्षण सामग्री वितरित की। शाखा प्रबंधक ऋषिकेश मीणा ने बताया की विद्यालय की कक्षा पहली से आठवीं तक की दर्जनों छात्राओं को तीन नोटबुक, जेमेट्री बॉक्स व पेन-पेन्सिल वितरित की गई। इस दौरान शाखा के शेतानसिंह मीणा, भुवनेश कुमार सहित श्योजीलाल मीणा सहित ग्रामीण व शाखा का स्टॉफ मौजूद था।
Tonk news in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो