scriptचार साल से घर में चुप बैठे कांग्रेस के लोग चुनाव आते ही निकले बाहर- सीएम वसुन्धरा राजे | CM Vasundhara's Rajasthan Gaurav Tour in 2018 Tonk | Patrika News

चार साल से घर में चुप बैठे कांग्रेस के लोग चुनाव आते ही निकले बाहर- सीएम वसुन्धरा राजे

locationटोंकPublished: Sep 28, 2018 06:49:30 pm

Submitted by:

pawan sharma

टोंक में गौरव यात्रा की सभा में सीएम ने कहा कि चार साल से चुप बैठी कांग्रेस चुनाव आते ही बाहर आई है।
 

cm-vasundhara-s-rajasthan-gaurav-tour-in-2018-tonk

वसुंधरा राजे ने इस दौरान पिछले पांच वर्ष में टोंक जिले में पानी, बिजली, सडक़ आदि के क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाया

टोंक. बिजली, पानी, शिक्षा, सडक़, रोजगार के क्षेत्र में राज्य सरकार ने पिछले पांच वर्ष में वह सब काम किए है, जो पिछले पचास साल में नहीं हुए। यह बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को गौरव यात्रा के तहत टोंक में स्टेडियम में आयोजित सभा में कही।
मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि गौरव यात्रा में पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों के बारे में बताया जा रहा है। इस यात्रा पर भी कांग्रेस को आपत्ति है। उन्होंने कहा मार्च 2019 तक हर घर में रोशनी होगी। कांग्रेस के लोग चार साल तक बाहर नहीं निकले। अब चुनाव आते ही बाहर निकल आए है।
राज्य को बीमारु राज्य के दर्जे से बाहर निकालेंगे। नया राज्य बनाने का सपना देखा है उसे पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री राजे ने सम्बोधन से पहले एवं बाद में संत बालकानंद, मनीषनंद, बाबा शेर सिंह से आशीर्वाद लिया।
महंत ने की शिकायत
हरभांवता महंत बालकानंद ने आश्रम के सौन्दर्यकरण व मिनी पुष्कर के रूप में सर्वे होने एवं प्रस्ताव भिजवाए जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने की शिकायत करने पर कलक्टर आर.सी. ढेनवाल को मौके पर बुला कर कार्य में शीघ्र प्रगति करने के निर्देश दिए। इसके अलावा संत मनीषनंद ने वनस्थली मोड़ से विद्यापीठ के बीच छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी खुलवाने के लिए कहा। सभा धन्ना भगत गुरुद्वारा के बाबा शेर सिंह भी मौजूद रहे।
माना डॉक्टरों की कमी है
मुख्यमंत्री राजे ने सम्बोधन में कहा कि राज्य में डॉक्टरों की कमी है। पिछले पचास साल में 7 मेडिकल कॉलेज खोले गए। जबकि भाजपा सरकार ने पांच साल में सात मेडिकल कॉलेज खोले दिए। बेच निकलने के साथ ही चिकित्सकों की कमी पूरी हो जाएगी।

यह रहे मौजूद
सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, कृषि मंत्री प्रभु लाल सैनी, जिला प्रभारी मंत्री राजपाल सिंह, खाद्य व आपूर्ति मंत्री बाबू लाल वर्मा, पूर्व भाजपाध्यक्ष अशोक परनामी, भाजपा जिला संगठन प्रभारी अखिल शुक्ला, विधायक अजीत मेहता, हीरा लाल, जिला प्रमुख सत्य नारायण चौधरी, सभापति लक्ष्मी देवी जैन, जिलाध्यक्ष गणेश माहुर, भाजपायुमो जिलाध्यक्ष चन्द्रवीर सिंह चौहान, भाजपा महिला जिलाध्यक्ष बीना छामुनिया सहित प्रधान, मण्डल अध्यक्ष, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो