scriptनिगरानी दल ने दिखाई सख्ती, नाकाबंदी कर पुलिस जाप्ते के साथ डेढ़ सौ अधिक वाहनों की जांच की | Blockade by the monitoring team examined the vehicles | Patrika News

निगरानी दल ने दिखाई सख्ती, नाकाबंदी कर पुलिस जाप्ते के साथ डेढ़ सौ अधिक वाहनों की जांच की

locationटोंकPublished: Nov 17, 2018 10:47:31 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

blockade-by-the-monitoring-team-examined-the-vehicles

टोडारायसिंह मोर में पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी लेते निगरानी दलकर्मी।

टोडारायसिंह. विधानसभा चुनाव में अनाधिकृत सामानों के परिवहन पर कार्रवाई को लेकर शुक्रवार को टोडारायसिंह-मालपुरा मार्ग पर वाहनो की तलाशी ली। मालपुरा विधानसभा में नियुक्त उडऩ दस्ते तृतीय दल के मजिस्टे्रट बृजमोहन सिंह, निगरानी दल के मजिस्ट्रेट कमल कुमार अग्रवाल मौर पुलिस चौकी प्रभारी निजाम मौहम्मद ने मय पुलिस जाप्ते के मोर में नाकाबंदी कर डेढ़ सौ अधिक चौपहिया वाहनो की सख्ती से तलाशी ली।
शुक्रवार को मालपुरा में चुनावी नामांकन कार्यक्रम में जा रहे दर्जनों वाहनो को सख्ती से तलाशना पड़ा। मजिस्टे्रट बृजमोहन सिंह ने बताया कि चुनावो को लेकर वाहनो में पचास हजार से अधिक की नकदी, शराब, हथियार समेत चुनावों को प्रभावित करने वाले अन्य संदिग्ध सामानो के परिवहन पर रोक है। उक्त सामग्री मिलने पर सबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
20 के चालान
बनेठा. पुलिस ने ककोड़ पुलिस चौकी के सामने चलाए वाहनों की चैकिंग के अभियान के दौरान 20 वाहनों के चालान किए, जबकि एक मोटर साइकिल को आवश्यक कागजातों के अभाव में जब्त किया गया है। बनेठा पुलिस थाना अधिकारी मुकेश कुमार यादव ने टोंक-सवाई माधोपुर मार्ग पर ककोड़ पुलिस चौकी पर चलाए गए। वाहनों की चैकिंग के अभियान के दौरान 20 वाहनों के चालान किए गए। जबकि एक मोटर साइकिल को जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो