scriptvideo: रात में बीसलपुर बांध में गंदा काम करते पकड़े जाने पर युवक की पीट-पीटकर की हत्या, एक घायल ने भाग कर बचाई जान | A young man caught by a fish in Bisalpur dam | Patrika News

video: रात में बीसलपुर बांध में गंदा काम करते पकड़े जाने पर युवक की पीट-पीटकर की हत्या, एक घायल ने भाग कर बचाई जान

locationटोंकPublished: Feb 17, 2019 09:20:41 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

a-young-man-caught-by-a-fish-in-bisalpur-dam

video: रात में बीसलपुर बांध में गंदा काम करते पकड़े जाने पर युवक की पीट-पीटकर की हत्या, एक घायल ने भाग कर बचाई जान

देवली. थाना क्षेत्र के बीसलपुर बांध स्थल के समीप मछली पकड़े रहे युवक की शुक्रवार रात आरोपियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं उसके साथी को भी घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची बीसलपुर चौकी पुलिस ने मृतक को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। साथ ही घायल युवक को प्राथमिक उपचार कराया। मामला उजागर होने के बाद शनिवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

मामले में घायल दिनेश पुत्र कैलाश मीणा निवासी कुरासिया थाना टोडारायसिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दी। पीडि़त ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे वह सुरेश पुत्र जगदीश मीणा, यादराम पुत्र श्योजीराम मीणा के साथ ज्वालामुखी जाने वाले रास्ते पर रुके। इस दौरान तीनों मछली पकडऩे लगे।
इस दरम्यान दो युवक आए और सुरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने सुरेश को मुक्कों व लोहे के सरिए आदि से बुरी तरह मारा। इससे सुरेश की मौत हो गई। वहीं दिनेश के बीच-बचाव करने पर आरोपियों ने उसका सिर फोड़ दिया। समूचे घटनाक्रम में यादराम घबराकर भाग छूटा।
सूचना पर बीसलपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस सुरेश व दिनेश को देवली अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया।


इधर, कुरासियां गांव में सूचना पर दर्जनों ग्रामीण राजकीय अस्पताल एकत्र हो गए, जिन्होंने एएसआई रामकुमार के समक्ष नाराजगी जताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग।
वहीं मामले की नजाकत देखते हुए सुबह करीब 10 बजे पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल दिनेश मीणा से घटना की पूरी जानकारी ली।

उधर, चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद परिजनों बिलख पड़े, जिन्हें गांव से साथ आए ग्रामीणों ने ढांढ़स बंधाया। पुलिस ने बताया कि घटना को प्राथमिक तौर पर हत्या मानकर रिपोर्ट दर्ज की गई है। फिलहाल विवाद के कारणों को खुलासा नहीं हो सका।

दुर्घटना में युवक की मौत
मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत शनिवार को मालपुरा से वाया पिनणी डिग्गी जाने वाले मार्ग पर ट्रक व एक बाइक की हुई भिड़न्त में एक युवक की मौत हो गई, वहीं बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।
जानकारी अनुसार अजमेर जिले के अराई पंचायत के सील सिंधौलिया निवासी 18 वर्षीय मुकेश पुत्र बसराम बैरवा, छोटुलाल बैरवा व लक्ष्मीनारायण बैरवा बाइक पर मालपुरा के रास्ते से डिग्गी की तरफ जा रहे थे कि अचानक भवानीपुरा गांव के निकट ट्रक से हुई भिड़न्त में बाइक सवार मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई तथा दोनों गंभीर घायलों को मालपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपचार के लिए लाया गया, जहां से दोनों को चिकित्सकों ने जयपुर रैफर किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो