पहले विलेन बन छाया यह मशहूर स्टार, हीरो बना तो हुआ फ्लॉप अब फिर बनेगा विलेन
Mahendra Yadav Updated on: Jul, 12 2018 05:15:38 PM (IST)
vivek oberio
  • एंटनी पेरुबवूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी घोषणा करते हुए खुशी जाहिर की है।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आएंगे। पिछली बार उन्होंने ऋतिक रोशन की डबल रोल वाली सुपरहीरो ड्रामा फिल्म 'कृष 3' में विलेन का किरदार निभाया था। अब यह बॉलीवुड विलेन एक मलयालम फिल्म में नजर आएंगे। विवेक ओबेरॉय फिल्म 'ल्युसिफर' से मलयालम इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसे फेमस मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय एक विलेन के रोल यानी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

एंटनी ने किया अनाउंसमेंट:
एंटनी पेरुबवूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी घोषणा करते हुए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं दूसरी और इस फिल्म में मोहनलाल लीड हीरो होंगे। 'ल्युसिफर' से एक बार फिर विवेक ओबेरॉय और मोहनलाल एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों विवेक की डेब्यू फिल्म 'कंपनी' में नजर आए थे जो 2002 में राम गोपाल वर्मा ने निर्देशित की थी।

मोहनलाल की बेटी बनेंगी सानिया इयानप्पन
वहीं दूसरी तरफ पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में दिखेंगे जो पिछली बार 'माई स्टोरी' में नजर आएंगे थे। वह इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में मंजू वारियर लीड रोल में और उनके साथ सानिया इयानप्पन होंगी जो मोहनलाल की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

 

पहले विलेन बन छाया यह मशहूर स्टार, हीरो बना तो हुआ फ्लॉप अब फिर बनेगा विलेन

पोस्टर हुआ रिलीज
हाल में फिल्म मेकर्स ने 'ल्युसिफर' का पोस्टर जारी कर दर्शकों को फिल्म की एक झलक दिखाने का फैसला किया। हालांकि, इस पोस्टर में किसी का कोई चेहरा नहीं है, लेकिन इसमें एक व्यक्ति सफेद धोती में बैठा हुआ है, लेकिन अभी तक इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 

पहले विलेन बन छाया यह मशहूर स्टार, हीरो बना तो हुआ फ्लॉप अब फिर बनेगा विलेन

जुलाई में शूरू होगी शूटिंग:
पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म के जुलाई में फ्लोर पर जाने की घोषणा की है। रिपोट्स के मुताबिक, यह इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केरल के कुट्टीकनम में की जाएगी और इसके अलावा मुंबई में एक बड़ा शेड्यूल शूट किया जाएगा। कहा जाता है कि फिल्म 'ल्यूसिफर' की स्क्रिप्ट मुरली गोपी ने लिखा था। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट रिवील नहीं की गई है।

Web Title "Vivek Oberoi to be Mohanlal's villain in 'Lucifer'"