scriptसाउथ की इन फिल्मों ने यूट्यूब पर बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा, जानें इन फिल्मों के नाम | these tollywood movies hit on youtube | Patrika News

साउथ की इन फिल्मों ने यूट्यूब पर बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा, जानें इन फिल्मों के नाम

Published: Jul 12, 2018 05:17:18 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

यूट्यूब पर धमाल मचाने वाली साउथ की इस दूसरे नंबर की फिल्म में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने किया है काम

vivegan

vivegan

साउथ फिल्में आज बॉलीवुड फिल्मों को बराबर से टक्कर दे रही हैं। वहीं लगातार साउथ की फिल्मों के हिंदी के रीमेक बनने से ये बात साफ है कि साउथ इंडस्ट्री में बन रही फिल्मों की कहानी काफी दमदार है। वहीं हिंदी भाषी दर्शकों में इसके बढ़ते क्रेज को देखते हुए इसे हिंदी में टेलीकास्ट किया। कई फिल्में टीवी टेलीकास्ट के बाद यूट्यूब पर भी रिलीज की गई, जहां फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको साउथ की ऐसी ही पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया।

1— ‘विवेगम’
अजीत कुमार की फिल्म ‘विवेगम’ दिनपर दिन एक बड़ा रिकॉर्ड बना रही है। एक हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज की गई इस फिल्म को अब तक 42 मिलियन लोग देख चुके हैं।

vip2

2 — ‘वीआईपी 2’
साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके धानुष की फिल्म ‘वीआईपी 2’ ने भी यूट्यूब पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया हैै। लीक होने के बावजूद इस फिल्म को अब तक यूट्यूब पर 33 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने काम किया है। ये उनकी पहली साउथ फिल्म थी।

jaiguar

3 —’जैगुआर’

साउथ की खतरनाक एक्शन फिल्म ‘जैगुआर’ को पर्दे पर ही नहीं यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। बोली किक द्वारा रिलीज की गई इस फिल्म को अब तक 15 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

thiran
4 — ‘थीरन’
सच्ची घटना पर आधारित साउथ की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थीरन’ को अब तक यूट्यूब पर 15 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि ‘थीरन’ को गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स द्वारा जारी किया गया है।
jalikattu

5 — ‘जलीकट्टू’

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में विजय सेथुपति की एक्टिंग को दर्शकों ने उन्हें खूब सराहा। इस फिल्म के बाद से ही फैन्स उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए। इसके बाद आरकेडी स्टूडियो द्वारा विजय की नई फिल्म ‘जलीकट्टू’ यूट्यूब पर रिलीज की गई। इस फिल्म को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो