डांसर सपना के ये हैं टॅाप 5 आइटम सॅान्ग, गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे कदम
Riya Jain Updated on: Jul, 09 2018 01:57:25 PM (IST)
sapna chaudhary top 5 item songs
sapna chaudhary top 5 item songs
  • हाल में उनके कई गाने हिट हुए हैं। आइए देखते हैं उनकी लिस्ट...

जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब से सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में दिखी हैं तभी से वह लाइमलाइट में आ गई हैं। लोग लगातार उनके बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। आए दिन सपना को लेकर खबरें आती रहती हैं। अभी तक सपना हरियाणावी गानों और बॅालीवुड आइटम नंबर पर ठुमके लगा चुकी हैं और अब वह भोजपुरी सिनेमा में भी एन्ट्री ले चुकी हैं। जी हां हाल भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में उनका एक आइटम सॉन्ग रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'मेरे सामने आके' है। यह गाना 5 जुलाई को रिलीज हुआ है और अब तक इस सॉन्ग को अब तक 652,488 व्यूज मिल चुके हैं।

इन दिनों यह गाना काफी वायरल हो रहा है। सपना के इस गाने को इंदू सोनाली ने लिखा है। वहीं श्याम देहाती-मधुकर आनंद ने इसे कंपोज किया है। 'बैरी कंगना-2' फिल्म को अशोक त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है।

 

गौरतलब है कि सपना इससे पहले बॅालीवुड फिल्म वीरे की वेडिंग और नानू की जानू में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा हाल में उनके कई गाने हिट हुए हैं। आइए देखते हैं उनकी लिस्ट...

1. तेरी आखयों का यो काजल

मिलिंद सोनम ने पत्नी अंकिता संग करवाया क्लासी फोटोशूट, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

 

2. घूंघट की ओट में

 

3. तू चीज लाजवाब

 

4. बदली बदली लागे

 

सपना चौधरी का विवाद

सपना चौधरी को 17 फरवरी 2016 में अपनी एक रागिनी के कारण विवादों ने घेरा था। गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागिनी 'बिगड़ग्या' गाईं थीं। इस रागिनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। रागिनी के बोलों पर आपत्ति जताते हुए हिसार में बहुजन आजाद मोर्चा ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव में एफआईआर दर्ज की गई थी। इस बात से आहत होकर सपना चौधरी ने जहर खा लिया और आत्महत्या की कोशिश की।

हेयरस्टाइलिंग के मामले में सभी को पीछे छोड़ चुकी हैं देसी गर्ल प्रियंका, ये हैं टॅाप 5 हेयरस्टाइल

Web Title "Sapna chaudhary top 5 item songs"