scriptतलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu करने जा रही दूसरी शादी! पुराना गाउन करेंगी यूज | Samantha Ruth Prabhu ready for second Marriage start preparation wearing first marriage gown after divorce | Patrika News
टॉलीवुड

तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu करने जा रही दूसरी शादी! पुराना गाउन करेंगी यूज

Samantha Ruth Prabhu Marriage: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु दूसरी शादी करने जा रही हैं। तलाक के बाद एक्ट्रेस ने ये बड़ा फैसला लिया है और एक वीडियो भी शेयर किया है।

मुंबईApr 26, 2024 / 01:16 pm

Priyanka Dagar

सामंथा रुथ प्रभु करने जा रही दूसरी शादी?

सामंथा रुथ प्रभु करने जा रही दूसरी शादी?

Samantha Ruth Prabhu: टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का 2021 में एक्टर नागा चैतन्य से तलाक हो गया था, अब एक्ट्रेस दोबारा शादी करने जा रही हैं, इस बात का हिंट खुद सामंथा ने दिया है। खबरें है कि एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी में अपना वही गाउन पहनेंगी जो उन्होंने पहली शादी में पहना था। ऐसा इस वजह से कहा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने अपना पुराना गाउन निकाला है और उसे दोबारा से डिजाइन करवा रही हैं। 

सामंथा रुथ प्रभु का 2017 में नागा चैतन्य से हुई थी शादी (Samantha Ruth Prabhu Second Marriage)

सामंथा रुथ प्रभु की साल 2017 में एक्टर नागा चैतन्य से शादी हुई थी। उस समय उन्होंने खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था। वही गाउन एक्ट्रेस ने दोबारा निकाला है और उसकी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने पुराने गाउन को एक बार फिर नए तरीके से डिजाइन करवाया है। एक्ट्रेस के अचानक गाउन को निकालने का मकसद क्या है? क्या वह सच में दूसरी शादी करने जा रही हैं? या फिर वह अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को मिस कर रही हैं? फैंस उनके शेयर किए गए वीडियो पर सवाल-जवाब कर रहे हैं। तो आपको बता ही देते हैं कि सामंथा ने इस गाउन की वीडियो क्यों शेयर किया है?
यह भी पढ़ें
 

Mahesh Bhatt बोले- ‘एडल्ट कंटेंट के लिए सिनेमा जाते थे लोग और अब हर सेकंड…

सामंथा रुथ प्रभु ने गाउन की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कई यादें बनती रहती हैं। चलने के लिए नए रास्ते होते हैं और सुनाने के लिए नई कहानियां भी। अब वो इस गाउन के साथ नई यादें बनाना चाहती हैं।” तो एक्ट्रेस दूसरी शादी करने नहीं जा रही, उन्होंने गाउन को एक अवॉर्ड शो के लिए री-टच किया है। एक्ट्रेस ने अगले पोस्ट में अपने नए गाउन को पहनकर फ्लॉन्ट भी किया है। अब आप देख सकते हैं कि ये व्हाइट से ब्लैक हो चुका है।

Home / Entertainment / Tollywood / तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu करने जा रही दूसरी शादी! पुराना गाउन करेंगी यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो