scriptBirthday Special: तलाक के बाद सुसाइड का आया ख्याल, खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस | Samantha Ruth Prabhu 37 birthday actress suicide thoughts after divorce Naga Chaitanya no money for food | Patrika News
टॉलीवुड

Birthday Special: तलाक के बाद सुसाइड का आया ख्याल, खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

Samantha Ruth Prabhu Birthday: फेमस एक्ट्रेस की जब शादी टूटी तो वह खुद टूट गई थी, वह आत्महत्या करना चाहती थीं। उन्हें गंभीर बीमारी हो गई थी।

मुंबईApr 28, 2024 / 08:06 am

Priyanka Dagar

ये फेमस एक्ट्रेस आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन

ये फेमस एक्ट्रेस आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन

Samantha Ruth Prabhu Birthday: ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली एक्ट्रेस आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का तलाक शादी के 4 साल बाद ही हो गया था। एक्ट्रेस की जिंदगी काफी अच्छी नहीं रही, एक समय था जब इनके पास खाने के लिए पैसे नहीं होते थे। काफी मुश्किलों से एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। हम बात कर रहे हैं। साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की। सामंथा की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है।

सामंथा रुथ प्रभु को तलाक के बाद हो गई थी गंभीर बीमारी (Samantha Ruth Prabhu Birthday)

सामंथा रुथ प्रभु का जन्म 28 अप्रैल 1987 को अलाप्पुझा, केरल में हुआ था। सामंथा का असली नाम यशोदा है। सामंथा की शादी 2017 में साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य से हुई थी पर दोनों की शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और 4 साल में ही दोनों अलग हो गए। जिस समय सामंथा और नागा चैतन्य अलग हुए उसके बाद एक्ट्रेस की तबीयत खराब रहने लगी। वह डिप्रेशन में चली गई थीं, उनके मन में खुद को खत्म करने सुसाइड जैसे ख्याल आने लगे थे। उन्हें मायोसिटिस (Myositis) नाम की बीमारी हो गई थी। एक पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि मायोसिटिस डायग्नोसिस बीमारी के चलते उन्हे शरीर में काफी दर्द भी होता था, लेकिन वो फिटनेस रुटीन को जरूर फॉलो करती थीं और अब वह ठीक हो रही हैं।
यह भी पढ़ें

सोनम कपूर- आनंद आहूजा के रिश्ते में आ गई थी दरार! डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु का एक ऐसा समय भी था जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे। उनके परिवार के पास उन्हें 12वीं के बाद पढ़ाने के लिए भी पैसे नहीं थे, तब उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। एक दिन मॉडलिंग के दौरान फिल्ममेकर रवि वर्मन की एक्ट्रेस पर नजर पड़ी। रवि वर्मन ने सामंथा को तेलुगु फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से डेब्यू करने का मौका दिया। इस फिल्म के डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन थे। फिल्म के लिए सामंथा ने ऑडिशन दिया और अगस्त 2009 में उन्हें फिल्म साइन कर ली।सामंथा को पहली फिल्म के लिए ही बेस्ट फीमेल डेब्यू साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

Home / Entertainment / Tollywood / Birthday Special: तलाक के बाद सुसाइड का आया ख्याल, खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो