script

‘आरआरआर’ में राम चरण का होगा जबरदस्त एक्शन सीन, 1000 लोगों से होगा भीषण मुकाबला

locationमुंबईPublished: Feb 16, 2019 08:57:26 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस मल्टी-स्टारर फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल कुछ दिन पहले रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गया है।

ram charan

ram charan

एसएस राजामौली ने बाहुबली की सफलता के बाद अपनी अगली परियोजना #RRR की शुरुआत कर दी है। #RRR दो जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ सबसे मल्टी-स्टारर फिल्म होगी। फिल्म ‘आरआरआर’ का पहला शेड्यूल दिसंबर में 10 दिनों के लिए शूट किया गया था। फिल्म एक्शन दृश्यों से भरपूर है, यही कारण है कि इसका 50% हिस्सा एल्यूमीनियम कारखाने में फिल्माया जाएगा, जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित है।

ram charan will fight with 1000 people in rrr

इस मल्टी-स्टारर फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल कुछ दिन पहले रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गया है। वर्तमान में राम चरण पर एक जानदार शक्तिशाली एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए, राम तरण लगभग 1000 पुरुषों से लड़ने जा रहे हैं। यही वजह है कि इस सीक्वेंस के लिए कई कलाकारों का चयन किया जा रहा है। कलाकारों की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन तमिल के प्रसिद्ध अभिनेता समुथिरकानी फिल्म में नजर आ सकते हैं। आजादी से पूर्व के परिवेश में स्थापित फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर एक डाकू और चरण एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे।

 

ram charan will fight with 1000 people in rrr

कुछ हफ़्तों से, परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट को फिल्म में शामिल किए जाने की अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं, बाहुबली के लिए काम कर चुकी क्रू इस फ़िल्म में भी काम करने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो