scriptलोकसभा चुनाव से पहले ही रजनीकांत का बड़ा ऐलान, कहा उनकी पार्टी… | Rajinikanth statment his party will not contest in lok sabha elections | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले ही रजनीकांत का बड़ा ऐलान, कहा उनकी पार्टी…

locationमुंबईPublished: Feb 17, 2019 03:10:06 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हाल ही में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी हुर्इ है।

Rajinikanth

Rajinikanth

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक्टिंग के साथ राजनीति में भी काफी सक्रीय हैं। वहीं अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है की इस उनकी पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। इस बात की जानकारी खुद रजनीकांत ने रविवार को दी। साथ ही उन्होंने एक बयान में मीडिया को आगाह किया कि उनकी फोटो और पार्टी के सिंबल को किसी प्रोपेगेंडा के लिए इस्तेमाल न करें।

View this post on Instagram

Rajinikanth with her daughter Soundarya 😍. #rajinikanth #soundaryarajinikanth #soundaryavishagan #Bollywood #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #filmydangal #Valentine

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Rajinikanth

एक्टर रजनीकांत ने कहा, मेरी पार्टी लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेगी। रजनीकांत बहुत पहले राजनीति में आने की पुष्टि कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने अब तक अपनी राजनीतिक पार्टी को लॉन्च नहीं किया है। उन्होंने मंडरम के जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद जारी बयान में कहा कि वह आगामी चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे।

Rajinikanth kamal hasam

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव पर है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सलाह दी कि वे लोकसभा चुनाव में उसी पार्टी को वोट दें, जो राज्य में एक स्थिर सरकार देने के साथ ही राज्य की जल समस्या को स्थाई हल निकाल सके। रजनीकांत ने सभी राजनीतिक दलों से चुनाव प्रचार के दौरान उनका और मंडरम का नाम, तस्वीर और ध्वज का उपयोग नहीं करने की भी अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो