script

राम गोपाल की मूवी ‘Lakshmi’s NTR’ की रिलीज से पहले मचा बवाल, बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 11:04:10 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘लक्ष्मीज एनटीआर’ ट्रेलर के रिलीज होने के बाद आंध्र प्रदेश में एक नया विवाद शुरू हो गया है। यह फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की लक्ष्मी पार्वती से दूसरी शादी के बारे में है

Ram Gopal Varma NTR Biopic

Ram Gopal Varma NTR Biopic

फेमस फिल्मकार राम गोपाल वर्मा की आगामी साउथ फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ का ट्रेलर हाल ही में 14 फरवरी को रिलीज किया गया है। रामू की ये फिल्म एक बायोपिक है जो अभिनेता से राजनेता बने एन.टी. रामाराव के जीवन पर आधारित है। इस ट्रेलर के रिलीज होते ही विवाद होना शुरू हो गया है।

NTR Biopic

‘लक्ष्मी एनटीआर’ ट्रेलर के रिलीज होने के बाद आंध्र प्रदेश में एक नया विवाद शुरू हो गया है। यह फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की लक्ष्मी पार्वती से दूसरी शादी के बारे में है जिसके बाद तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक का परिवार विभाजित हो गया था। इस मूवी के ट्रेलर को ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ ही राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘यह रहा अब तक की सबसे गंभीर और नाटकीय प्रेम कहानी का ट्रेलर। आप सभी को वेलेंटाइन डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ उनके इस पोस्ट के कुछ ही देर में लाखों यूजर्स ने ट्वीट कर अपने विचार शेयर किए। वहीं फैंस ने इसे ‘भगवान एनटीआर का आशीर्वाद’ बताया।

Lakshmi's NTR

‘लक्ष्मी एनटीआर’ के करीब तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है की कैसे एनटीआर की बायोपिक लिखने के लिए उनके जीवन में लक्ष्मी पार्वती का नाटकीय रूप से प्रवेश होता है। इसके बाद परिवार के खिलाफ उनसे शादी होती है। आपको बता दें, अभी ये ट्रेलर हिंदी में रिलीज नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो