सुपरस्टार रजनीकांत का दामाद धनुष हॉलीवुड में बन गया फकीर, देखें वीडियो

Dilip chaturvedi

Publish: Sep, 05 2017 01:08:00 (IST)

Tollywood

धनुष अपनी हॉलीवुड फिलम को लेकर चर्चा में हैं, इसमें उन्होंने स्ट्रीट जादूगर की भूमिका निभाई है...

अभिनेता धनुष ने कहा है कि प्रसिद्ध उपन्यास पर आधारित उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' से उन्हें विभिन्न आयामों के बारे में पता चला है और इससे उन्हें फिल्म निर्माण के संबंध में सीखने में मदद मिली है। अभिनेता ने कहा कि वह लगातार सीख रहे हैं। धनुष ने आईएएनएस से कहा, "मैंने इंडस्ट्री में जिनके साथ काम किया है, उनसे काफी कुछ सीखा है। यदि बॉलीवुड ने मुझे प्रोडक्शन के बारे में सिखाया है, तो हॉलीवुड से मैंने फिल्म निर्माण के संबंध में सीखा है।"

A post shared by Dhanush (@fc_dhanush) on


मरजाने सत्रापी के निर्देशन में बनी फिल्म में धनुष ने अजातशत्रु नामक गली के जादूगर (स्ट्रीट मैजिशियन) की भूमिका निभाई है। धनुष ने कहा, "यह भगवान की कृपा है कि मुझे यह ऑफर मिला। मुझे हालांकि तीन हॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला था, लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट से प्रभावित होकर मैंने फिल्म साइन की। यह काफी दमदार भूमिका है। मैंने जो भूमिका निभाई है, उसका नाम अजातशत्रु है, 'ए स्ट्रीट मैजिशियन'। यह बहुत ही सकारात्मक फिल्म है।" धनुष ने कहा, "मेरा मानना है कि आप जो फैलाते हैं, वह आपके पास वापस चला आता है। यह एक सकारात्मक और सकारात्मकता फैलाने वाली फिल्म है।"

धनुष के पास अभी कई तमिल फिल्में हैं जैसे 'मारी 2', 'इनाई नोकी पायुम थोटा' व 'वेदा चेन्नई'। वह अपनी अगली हिंदी फिल्म पर काम अगले वर्ष शुरू करेंगे।

Web Title "Dhanush talk about his Hollywood debut The Extraordinary Journey of the Fakir"

Rajasthan Patrika Live TV